Move to Jagran APP

VIDEO: दिल्ली में गला घोंटू गिरोह का आतंक, फिर सामने आया एक बड़ा मामला; पीड़ित ने थाने में सुनाई आपबीती

Delhi News राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में गला घोंटू गिरोह ने एक और वारदात को अंजाम दिया है। इस बार गिरोह ने पैदल जा रहे एक शख्स को अपना शिकार बनाया और उसका गला दबाकर आठ हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगे विस्तार से पढ़िए पूरा मामला।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 14 Oct 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में लूट का एक और मामला सामने आया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। राजधानी दिल्ली में फिर एक लूट का एक मामला सामने आया है। अब इस घटना से पैदल चलने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

पैदल जा रहे शख्स का बनाया निशाना

दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में पैदल जा रहे एक शख्स को गला घोंटू गिरोह ने शिकार बनाया। बदमाश शख्स का गला दबाने के साथ ही उनकी जेब से आठ हजार रुपये व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

पीड़ित की शिकायत पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस आरोपितों का पता लगाने में जुटी है।

— Kapil Gautam (@KapilGauta40276) October 14, 2024

पीड़ित ने पुलिस थाने में बताई आपबीती

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित जीत बहादुर अपने परिवार के साथ वजीरपुर स्थित चंद्र शेखर आजाद कालोनी में रहते हैं। वह पास में ही एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीते सात अक्टूबर की सुबह आठ बजे जब वह काम पर जा रहे थे। तभी मोती ढाबा के पास पीछे से आए एक बदमाश ने उनका गला पकड़ लिया।

पीड़ित को धमकी देकर भाग गए थे बदमाश

इसके बाद तभी सामने से आए दूसरे लड़के ने पैंट के दाहिने जेब से आठ हजार रुपये, आधार कार्ड व मोबाइल फोन निकाल लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपितों का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें- पलामू में दुर्गा पूजा मेला देखकर वापस लौट रहीं दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, छह के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने पीड़ित से आठ हजार रुपये व मोबाइल फोन लूटा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है।

कई वारदात को अंजाम दे चुका है गला घोंटू गिरोह

गौरतलब है कि पालम में बीते एक अक्टूबर की देर रात गला घोंटू गिरोह ने एक युवक का गला दबाकर बैग लूट लिया था। लूट की इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल होने पर पुलिस हरकत में आई। वीडियो में देखा गया कि चार से पांच बदमाशों का गैंग एक युवक का पीछा करता है और फिर अचानक से पीछे से एक कपड़े को युवक के गले में फंसा देता है। इसके बाद गैंग युवक का गला घोंटते हुए उसे सड़क किनारे ले जाता है और लूट अंजाम देकर फरार हो जाता है।

यह भी पढ़ें- कोटा-इटावा एक्सप्रेस से घर आ रही युवती का अपहरण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें