Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamia Millia Islamia में 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी घोषित, ढाई बजे के बाद लगेगी क्लास

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। जामिया के उप पंजीयक मो. हैडिस लैरी ने कहा कि जामिया विश्वविद्यालय के साथ-साथ जामिया स्कूल में भी दोपहर ढाई बजे तक की छुट्टी रहेगी। बता दें यूपी और एमपी में भी छुट्टियों की घोषणा की गई है।

By Ritika Mishra Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 19 Jan 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
Jamia Millia Islamia में 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी घोषित।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है।

जामिया के उप पंजीयक मो. हैडिस लैरी ने कहा कि जामिया विश्वविद्यालय के साथ-साथ जामिया स्कूल में भी दोपहर ढाई बजे तक की छुट्टी रहेगी। इसके बाद स्कूल और विश्वविद्यालय खुलेगा। हालांकि महत्वपूर्ण मीटिंग और परीक्षाएं अपने तय समय अनुसार आयोजित होंगी।

कई राज्यों में छुट्टियों का एलान

बता दें, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों ने 22 जनवरी के दिन अवकाश का एलान किया है ताकि इस दिन लोग बड़ी ही श्रद्धा के साथ अपने अंगना को रोशन करें और हर्षोल्लास के साथ त्योहार मनाएं। साथ ही केंद्र सरकार ने अपने सभी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी का एलान किया है। पूरा देश भक्ति भाव से सराबोर है और रामलला का स्वागत करने के लिए आतुर हैं।

ये भी पढे़ं- Ram Mandir: मुख्य मार्गों पर था पुलिस का पहरा, पगडंडियों से होकर पहुंचे अयोध्या; नारायण सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर