Move to Jagran APP

होम बॉयर्स को धोखा देने वाले बिल्डरों को मिले फांसी, राज्यसभा में भाजपा सांसद ने की मांग

विजय गोयल ने होम बॉयर्स को धोखा देने वाले बिल्डरों को फांसी देने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे बिल्डरों का प्रमोशन करने वाले ब्रांड एंबेसडर पर भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Thu, 25 Jul 2019 02:03 PM (IST)
Hero Image
होम बॉयर्स को धोखा देने वाले बिल्डरों को मिले फांसी, राज्यसभा में भाजपा सांसद ने की मांग
नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल ने बृहस्पतिवार को शून्य काल के दौरान राज्यसभा में बिल्‍डरों की धोखाधड़ी का मुद्दा उठाया। विजय गोयल ने होम बॉयर्स को धोखा देने वाले बिल्डरों को फांसी देने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे बिल्डरों के प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने वाले ब्रांड एंबेसडर पर भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा सांसद विजय गोयल ने कहा कि नोएडा- ग्रेटर नोएडा में उन बिल्डरों की मदद करने वाले अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्होंने निवेशकों के जीवन भर की कमाई डकार गए हैं। उन्होंने कहा कि लोग पैसे इकट्ठा करके घर खरीदने का सपना देखते हैं और बिल्डर निवेशकों के साथ धोखाधड़ी करके उनके अरमानों पर पानी फेर रहे हैं।

राज्यसभा में विजय गोयल ने कहा कि बिल्डरों ने लाखों होम बायर्स को धोखा दिया है। वे सभी मध्यम वर्ग से हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के पैसों से निवेश किया था, लेकिन उन्हें बिल्डरों ने धोखा दिया गया है। विजय गोयल ने कहा कि ऐसे बिल्डरों का अपराध किसी बलात्कार से कम नहीं है ऐसे में इन्हें फांसी दे देनी चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ऐसे ब्रांडों का विज्ञापन करने वाली हस्तियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की।
 

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।