Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्वी दिल्ली में हेड कांस्टेबल ने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या, परिवार ने बताई वजह

Delhi Head constable Suicide पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर थाने की पुलिस कालोनी में एक हेड कांस्टेबल ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान विकास के रूप में हुई है। परिवार का कहना है कि विकास पिछले कुछ दिनों से अवसाद में था और 30 अगस्त से ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था। वह शाहदरा जिले के पीजी सेल में तैनात था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 03 Sep 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: हेड कॉन्सटेबल ने देसी कट्टे से गोली मारकर कर लिया सुसाइड। फोटो जागरण

शुजाउद्दीन, पूर्वी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर थाने की पुलिस कालोनी में हेड कांस्टेबल (Head constable suicide in delhi) ने देसी कट्टे से सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान विकास के रूप में हुई है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार ने पुलिस को बताया कि विकास पिछले कुछ दिनों से अवसाद में था। 30 अगस्त से ड्यूटी भी नहीं जा रहे थे। वह शाहदरा जिले के पीजी सेल में तैनात थे।

घटना के संबंध में पुलिस ने कही ये बात

इस केस की जांच कर रही पुलिस ने घटना को लेकर कहा कि 2 सितंबर को रात 1 बजे के करीब एचसी विकास द्वारा फ्लैट नंबर बी-601, पुलिस कॉलोनी ज्योति नगर दिल्ली में अपने घर में खुद को गोली मारने के संबंध में पीसीआर पीएस ज्योति नगर में प्राप्त हुई थी।

पुलिस को घटनास्थल से मिला देसी कट्टा

पुलिस (Delhi Police) ने आगे कहा कि एचसी विकास को खुद के सिर (दाहिनी ओर) में गोली लगी थी। वह शादारा जिले के पीजी सेल में तैनात थे और पिछले शुक्रवार 30 अगस्त से कार्यालय नहीं आ रहे थे। मौके पर .315 बोर का एक देसी कट्टा, एक इस्तेमाल किया हुआ और एक जिंदा कारतूस मिला।

यह भी पढ़ें: डेथ वारंट जारी होने से पहले आतंकी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, तिहाड़ के फांसी घर में शुरू हुई थी हलचल