Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल को दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता...', सौरभ भारद्वाज ने पढ़ा दिल्ली सीएम का निर्देश

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सीएम केजरीवाल के निर्देश के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि ईडी की हिरासत से भी दिल्ली के सीएम लोगों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्हें इस बात की चिंता है कि उनके जेल जाने से दिल्ली की जनता को परेशानी न हो। आपके मुख्यमंत्री जेल में है फिर भी वह सिर्फ आपके के बारे में सोच रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 26 Mar 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
'केजरीवाल को दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता...', सौरभ भारद्वाज ने पढ़ा दिल्ली सीएम का निर्देश

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से सरकार को एक और निर्देश जारी किया है। यह निर्देश स्वास्थ्य मंत्रालय से संबंधित है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर सीएम केजरीवाल के इस निर्देश के बारे में जानकारी दी है।

उनका निर्देश भगवान की आज्ञा जैसा- सौरभ भारद्वाज

पता नहीं वो किस मिट्टी से बने हैं। आज ईडी हिरासत में भी हैं, तो दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। सीएम व्यथित हैं। दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक में दवा नहीं है। कई जगह मुफ्त टेस्ट नहीं हो रहे है। उनके जेल में जाने से किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए। उन्होंने आदेश दिया कि जल्द अस्पतालों और दवाइयां मुफ्त मिलें। उनका निर्देश भगवान की आज्ञा जैसा है। इस पर युद्ध स्तर पर काम करेंगे।

भाजपा ने बताया ड्रामा

सौरभ भारद्वाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर भाजपा के प्रदेश मंत्री हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली सीएम पर हमला बोलते हुए इसे ड्रामा बताया है। उन्होंने कहा कि आपको जेल से दिल्ली सरकार चलाने की बजाय इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अचानक से केजरीवाल को दिल्ली की चिंता हो गई। यह सब एक ड्रामा है। आप भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं। इसी मामले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल में हैं, उन्हें बेल नहीं मिल रही है। पहले आप इस्तीफा दें फिर जांच का सामना करें।