Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Liquor Scam: बीमार पत्नी से हर हफ्ते मिलना चाहते हैं मनीष सिसोदिया, नियमित जमानत याचिका पर भी सुनवाई टली

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका में राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई टल गई। विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सिसोदिया की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की। मामले में अगली सुनवाई अब पांच फरवरी को होगी।

By Ritika Mishra Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 02 Feb 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में नियमित जमानत याचिका पर भी सुनवाई टली।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में आरोपित दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका में राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई टल गई।

विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सिसोदिया की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की। मामले में अगली सुनवाई अब पांच फरवरी को होगी। सिसोदिया ने अपनी नियमित जमानत के साथ-साथ बीमार पत्नी से हर सप्ताह दो दिन मिलने के लिए पैरोल की मांग की है।

ये भी पढ़ें- 4 साल की बच्ची ने स्कूल में एडमिशन के लिए खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा, जानें क्या है पूरा मामला

सिसोदिया ने दूसरी बार आवेदन किया

सिसोदिया ने सीबीआई और ईडी दोनों ही मामलों में आवेदन दिए हैं। पिछली सुनवाई में अदालत ने दो फरवरी को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। सिसोदिया की ओर से यह दूसरी बार नियमित जमानत आवेदन दाखिल किया है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: दिल्ली में मिला दो युवकों का शव, दोनों की नहीं हो सकी पहचान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर