Move to Jagran APP

Rain in Delhi: दिल्ली- NCR के कई इलाकों में बारिश से सड़कों पर जलभराव, कई इलाकों में लगा भीषण जाम; देखें तस्वीरें

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। झमाझम बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया है। वहीं तेज बारिश होने से सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई है जिससे लोगों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ा। बारिश होने से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो वहीं कई बड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 27 Jun 2024 10:37 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 11:54 AM (IST)
दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश होने से सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई। (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में प्री-मानसून ने दस्तक दे दी है। बुधवार के गुरुवार को भी दिल्ली-एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में सुबह से ही बारिश हो रही है। 

बारिश होने से मौसम हुआ सुहाना 

दिल्ली समेत नोएडा और यूपी के कई इलाकों में बारिश होने से लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। वहीं तेज बारिश होने से लोगों को कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ा है।

दिल्ली में कई इलाकों में लगा जाम

दिल्ली में झमाझम बारिश होने से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति हो गई। साथ ही कई स्थानों पर जाम की स्थिति रही, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान दफ्तर जाने वाले लोगों को घंटों जाम में खड़े रहना पड़ा। 

दिन छाया अंधेरा

बारिश के साथ आसमान में अंधेरा छा गया, जिससे लोगों को सड़कों पर अपने वाहनों की लाइटों को जलाकर चलना पड़ा।

सड़कों पर हुई फिसलन 

इस बीच रोड पर फिसलन भी देखने को मिली। ऐसे में लोगों को घर से निकलने से पहले चेक कर लेना चाहिए कि जहां सड़कों पर फिसलन है, वहां के रास्तों से बचना चाहिए।

दिल्ली के सराय काले खां के समीप भारी जलभराव हो गया है। जलभराव होने से लोगों को काफी समस्या हुई।

तेज बारिश होने से सराय काले खां के आसपास सड़कों पर भारी जलभराव हो गया है। 

उधर, एनएच-नौ की सर्विस रोड पर विनोद नगर के पास जलभराव हुआ है।

IMD ने जताया ये अनुमान

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने देश के कई हिस्सों में बारिश का अनुमान लगया है। आने वाले कुछ दिनों में पूरे उत्तर भारत में बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश, उमस से मिली राहत, जानिए उत्तर भारत में कब दस्तक देगा मानसून

निर्माण विहार विकास मार्ग पर होती वर्षा। फोटो- पी. कुमार 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.