Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Rains: धौला कुआं से राजौरी गार्डन तक भीषण जाम, कई जगह भारी जलभराव; पढ़ें ट्रैफिक पुलिस का अलर्ट

Delhi Rains दिल्ली-NCR में तेज बारिश होने से कई मार्गों पर भीषण जाम लगा है। जाम लगने से लोग बीच रास्ते में ही फंसे हुए हैं और उन्हें ऑफिस पहुंचने में काफी दिक्कत हो रही है। दिल्ली ट्रैफिक पुसिस ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट डालकर लोगों को अलर्ट किया है। ऐसे में घर से निकलने से पहले अपने मार्ग को देख लें उस पर जाम तो नहीं लगा है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश होने से कई मार्गों पर भीषण जाम लगा है। जागरण फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Rain in Delhi-NCR दिल्ली-एनसीआर में आज यानी शुक्रवार को तेज बारिश हो रही है। झमाझम बारिश होने से कई इलाकों में जलभराव हो गया है तो वहीं कई मार्गों पर भीषण जाम लगा हुआ है।

वहीं, जीटीके डिपो के पास जलभराव के कारण जीटीके रोड पर यातायात प्रभावित है। यातायात को वजीराबाद की ओर मोड़ दिया गया है। यात्री एनपीएल की ओर जाने के लिए रोड नंबर 51 का इस्तेमाल कर सकते हैं।

उधर, जाम लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को अलर्ट किया है कि घर से निकलने से पहले अपने मार्ग को देख लें।

एनसीआर में तेज बारिश होने से धौला कुआं से राजौरी गार्डन तक भीषण जाम लगा हुआ है। इसके अलावा साउथ एक्सटेंशन से मोती बाग तक भी लंबा जाम लगा हुआ है।

बारिश के चलते पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के सामने छत्ता रेल से पीली कोठी की ओर जाने वाले कैरिजवे में सिविक एजेंसी के चल रहे काम के कारण यातायात प्रभावित है। छत्ता रेल रेड लाइट से डायवर्जन किया गया है।

यह भी पढ़ें- MP के चोरल में निर्माणाधीन फॉर्म हाउस की छत ढहने से बड़ा हादसा, नीचे सो रहे 5 मजदूरों की मौके पर मौत

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, लाल कुआं रेड लाइट के पास डीजेबी के चल रहे काम के कारण लाल कुआं से ओखला औद्योगिक क्षेत्र की ओर जाने वाले कैरिजवे में मां आनंदमई मार्ग पर यातायात प्रभावित रहेगा।

एसडीएम कार्यालय के पास डीएमआरसी के चल रहे निर्माण कार्य के कारण खानपुर से साकेत मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाले एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है।

उधर, धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे भारी जलभराव होने के कारण रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और जीजीआर पर यातायात प्रभावित है। सत्य निकेतन बस स्टैंड के पास भारी जलभराव के कारण सफदरजंग से धौला कुआं की ओर और इसके विपरीत रिंग रोड पर दोनों कैरिजवे पर यातायात प्रभावित है।

यह भी पढ़ें- Rain in Prayagraj: प्रयागराज में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, पांच दिनों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

इसके अलावा मोती बाग चौक के पास जलभराव के कारण मोती बाग चौक से सेक्टर-8 आर. के. पुरम की ओर जाने वाले मार्ग पर आरटीआर पर यातायात प्रभावित है। 

विकास मार्ग पर भी लगा जाम

बता दें कि एनसीआर में कई जगहों पर बारिश नहीं हो रही है, लेकिन फिर भी वहां कई मार्गों पर जाम लगा हुआ है। जैसे विकास मार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई। हालांकि, यहां बारिश नहीं हो रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर