Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CBI करेगी दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं की आपूर्ति मामले की जांच, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं की आपूर्ति की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच का आदेश दिया है। बात दें दिसंबर में दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के.सक्सेना ने गृह मंत्रालय से मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इस मामले पर दिल्ली सरकार का कहना था कि उसने पहले ही एलजी ऑफिस को इस बारे में जानकारी दे दी थी।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 05 Jan 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
CBI करेगी दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं की आपूर्ति मामले की जांच।

पीटीआई, नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं की आपूर्ति की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच का आदेश दिया है। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बात दें, दिसंबर में दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के.सक्सेना ने गृह मंत्रालय से मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इस मामले पर दिल्ली सरकार का कहना था कि उसने पहले ही एलजी ऑफिस को इस बारे में जानकारी दे दी थी।

— ANI (@ANI) January 5, 2024

सतर्कता विभाग ने सौंपी थी रिपोर्ट

बता दें, सतर्कता विभाग ने नकली दवाओं को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना को अपनी रिपोर्ट दी थी। इसमें कहा गया था कि दिल्ली के कई अस्पतालों में नकली दवाओं की आपूर्ति की जा रही है। इसके बाद एलजी ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इस पर दिल्ली सरकार ने कहा था कि एलजी को इस संबंध में दो महीने पहले ही बता दिया था।

ये भी पढ़ें- 'साजिश रचने वाले लाख कोशिश कर लें..', Manish Sisodia के बर्थडे पर भावुक अरविंद केजरीवाल की पोस्ट, BJP पर भड़के

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें