Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो युवकों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल, नर्स और गार्ड भी रहे परेशान; पुलिस बुलाने की आई नौबत

राजधानी दिल्ली के द्वारका स्थित इंदिरा गांधी अस्पताल में दो नशे में धुत युवकों ने जमकर हंगामा किया। घायल होने के बावजूद उन्होंने इलाज कराने से इनकार कर दिया और नर्स और सुरक्षा गार्ड के साथ धक्का-मुक्की की। पुलिस ने बाद में उन्हें अस्पताल से भगाया। इस घटना ने अस्पताल में चिकित्सा कर्मचारियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

By Sonu Rana Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 08 Sep 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
इंदिरा गांधी अस्पताल में दो युवकों ने जमकर काटा बवाल।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। द्वारका के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे दो युवकों ने रविवार सुबह जमकर बवाल काटा। जब नर्स घायल युवक की पट्टी करने लगी तो उन्होंने मना कर दिया और हंगामा करने लगे। सिक्योरिटी गार्ड से भी धक्का-मुक्की की। बाद में पुलिसकर्मी ने दोनों युवकों को अस्पताल से भगाया और मामले को शांत करवाया।

अस्पताल स्टाफ के अनुसार, रविवार तड़के लगभग चार बजे नशे में दो युवक इंदिरा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे। उनमें से एक को मामूली खरोंच आई थी। इस दौरान घायल युवक को एक्स-रे करवाने को कहा गया। युवकों ने एक्स-रे करवाने से मना कर दिया। डॉक्टर ने उन्हें समझाया तो मामला शांत हो गया। जब नर्स को युवक के घाव पर पट्टी करने को कहा गया तो युवक ने पट्टी बंधवाने से मना कर दिया व हंगामा करना शुरू कर दिया।

गार्ड के साथ की धक्का-मुक्की

उन्होंने कहा कि सिर्फ डॉक्टर ही उसका इलाज करे। डॉक्टर ने स्थिति को संभालते हुए उसकी खरोंच पर बीटाडीन नामक दवा लगाई। इससे वह और गुस्सा गए। बीच बचाव के लिए सुरक्षा कर्मियों को बुलाया गया। युवक सिक्योरिटी गार्ड से भी धक्का मुक्की करने लगे व उन्हें धमकी देने लगे। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए।

बाद में पुलिस ने उन्हें अस्पताल परिसर से भगाया। अस्पताल स्टाफ ने अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि अस्पताल में बवाल काटने वाले युवक कहां के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के कनाट प्लेस में तेज रफ्तार कार का कहर, सड़क पार कर रहे युवक को कुचला; पुलिस ने जब्त की गाड़ी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर