Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोज-रोज के झगड़े तंग था पति, अचानक पहुंचा ससुराल और मारपीट कर पत्नी का हाथ तोड़ा

Delhi Crime पश्चिमी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। पत्नी ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी पति को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पीड़िता का कहना है कि उसका पति उस पर शक करता है और इसी को लेकर आए दिन झगड़ा और मारपीट करता है।

By Sonu Rana Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
पति की मारपीट से घायल पत्नी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में पति ने पत्नी से लात, घूंसों व डंडे से मारपीट की। पत्नी ने इसको लेकर पुलिस को शिकायत तो की थी, लेकिन कार्रवाई न करने की अपील थी। बाद में कॉल कर पत्नी को जान से मारने की धमकी दी तो बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घायल महिला ममता ने बताया कि उनकी वर्ष 2008 में रावता मोड स्थित डाबर एनक्लेव के सोनू के साथ शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि उनके पति हर रोज छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके साथ झगड़ा करते थे। उनके साथ मारपीट करते थे। रोज-रोज के झगड़े व मारपीट से परेशान होकर वह नजफगढ़ इलाके में माता-पिता के साथ रहने के लिए आ गई थी।

पत्नी के साथ बदतमीजी करता था सोनू

करीब तीन महीने से वह माता-पिता के साथ रह रही थी। ममता का आरोप है कि यहां पर आकर सोनू उन्हें जबरदस्ती ले जाने की बात कहता था और बदतमीजी करता था। चार सितंबर को सुबह सोनू उनके माता-पिता के घर पर आया और उनसे मारपीट करने लगा।

पहले तो उसने लात, घूंसे मारे व फिर डंडे से मारपीट की। उनके माता-पिता व आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया।टूटे हाथ व अंगुली पर बंधे प्लस्तर को दिखाते हुए उनकी आंखें नम हो गई। उन्होंने मारपीट के निशान दिखाते हुए कहा कि इतना सब होने के बावजूद वह घर को बचाने के लिए इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाही थी।

ममता पर शक करता है सोनू

यहां पर भी उनके पति नहीं माने व कॉल कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद वह थाने गई व प्राथमिकी दर्ज करवाई। ममता ने बताया कि सोनू उन पर शक करता है और इसी को लेकर रोज झगड़ा व मारपीट करता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्राथमिकी दर्ज होने के पांच दिन बाद भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया।वहीं इस बारे में सोनू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्नी के साथ मारपीट नहीं की है।वह पत्नी व बच्चे के साथ रह रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर