Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति ने पत्नी को गिफ्ट में दिया था महंगा मोबाइल, पत्नी उसे लेकर चली गई प्रेमी के पास, पढ़िए फिर क्या हुआ?

मिंटो रोड बस्ती मीरदर्द निवासी शाहरुख ने अपना मोबाइल झपटने की शिकायत पुलिस से की थी। पीडि़त ने बताया कि सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने उससे मोबाइल झपट लिया। कमला मार्केट थाना पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा की टीम ने जांच शुरू की।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Updated: Sun, 06 Feb 2022 11:33 AM (IST)
Hero Image
सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने उससे मोबाइल झपट लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कमला मार्केट इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को फंसाने के लिए मोबाइल के झपटमारी की झूठी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दो फरवरी को मिंटो रोड बस्ती मीरदर्द निवासी शाहरुख ने अपना मोबाइल झपटने की शिकायत पुलिस से की थी। पीडि़त ने बताया कि सड़क पर बाइक सवार दो युवकों ने उससे मोबाइल झपट लिया। कमला मार्केट थाना पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा की टीम ने जांच शुरू की।

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस को शाहरुख का फोन उसकी खुद की पत्नी के पास से बरामद हुआ। पत्नी ने बताया कि फोन उसके पति ने गिफ्ट किया था। इसके बाद पुलिस ने शाहरुख को बुलाकर पूछताछ की तो हकीकत का पता चला। शाहरुख ने बताया कि वह आटो चालक है। करीब दो साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। दोनों ने परिवार से अलग पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में रहना शुरू कर दिया।

शाहरुख ने किस्तों पर महंगा मोबाइल खरीदकर पत्नी को गिफ्ट किया। इस दौरान उसकी पत्नी की मुलाकात सीलमपुर निवासी युवक से हुई। वह अपने पति को छोड़कर युवक के पास रहने चली गई। इस बात से शाहरुख को बेहद दुख हुआ। पत्नी गिफ्ट किया हुआ मोबाइल भी ले गई। इसलिए शाहरुख ने पत्नी व उसके प्रेमी को फंसाने के लिए साजिश रची, लेकिन इस जाल में खुद ही फंस गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें