Move to Jagran APP

करवाचौथ के दिन पत्नी को 8वें फ्लोर से फेंकने वाला अरेस्ट, हुआ सनसनीखेज खुलासा

दीपिका के पिता का आरोप है कि दामाद विक्रम चौहान का सोसायटी में ही एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। इसी को लेकर दामाद ने दीपिका को आठवीं मंजिल से धक्का देकर मार डाला।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 29 Oct 2018 04:19 PM (IST)
Hero Image
करवाचौथ के दिन पत्नी को 8वें फ्लोर से फेंकने वाला अरेस्ट, हुआ सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली/गुरुग्राम। डीएलएफ फेज-1 स्थित वैली व्यू एस्टेट सोसायटी में 8वीं मंजिल पर रहने वाली 30 वर्षीय दीपिका शनिवार रात लगभग 11 बजे संदिग्ध हालात में फ्लैट से नीचे गिरीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दीपिका के पिता का आरोप है कि दामाद विक्रम चौहान का सोसायटी में ही एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। बेटी इसका विरोध करती थी, इसी को लेकर दामाद ने दीपिका को आठवीं मंजिल से धक्का देकर मार डाला। डीएलएफ फेज एक थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विक्रम को हिरासत में ले लिया है। रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दीपिका साइबर सिटी स्थित इंडसइंड बैंक में सहायक मैनेजर के पद कार्यरत थीं जबकि विक्रम चौहान स्काईलार्क नामक कंपनी में सहायक निदेशक है। चंडीगढ़ निवासी हरिकिशन आहूजा की शिकायत के मुताबिक उन्होंने छह साल पहले दीपिका की शादी विक्रम चौहान से की थी। दोनों के एक बेटा एवं एक बेटी है। बेटा पांच महीने का है। पिछले कुछ महीनों से विक्रम का प्रेम प्रसंग सोसायटी की एक महिला से चल रहा है।

दीपिका एवं विक्रम के बीच इसको लेकर कई बार लड़ाई हुई। विक्रम ने कई बार उसकी पिटाई भी की। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर बहस हुई थी। जिसके बाद विक्रम ने बालकनी से दीपिका को धक्का दे दिया। वह नीचे गिर गईं और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद विक्रम से पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया।

सोसायटी में भी प्रेम प्रसंग की चर्चा
सोसायटी के कुछ लोग भी विक्रम और महिला के प्रेम प्रसंग से वाकिफ हैं। अकसर जब दीपिका नहीं रहती थीं तो महिला विक्रम से मिलने उसके फ्लैट में पहुंच जाती थी। कई बार दीपिका के रहते भी महिला पहुंची थी। थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि विक्रम के खिलाफ हत्या का आरोप है। उससे पूछताछ जारी है।

दीपिका साइबर सिटी स्थित इंडसइंड बैंक में सहायक मैनेजर के पद कार्यरत थीं जबकि विक्रम चौहान स्काईलार्क नामक कंपनी में सहायक निदेशक है। चंडीगढ़ निवासी हरिकिशन आहूजा की शिकायत के मुताबिक उन्होंने छह साल पहले दीपिका की शादी विक्रम चौहान से की थी। दोनों के एक बेटा एवं एक बेटी है। बेटा पांच महीने का है।

परिजनों ने बताया कि कुछ समय पहले विक्रम की दोस्ती सोसायटी में रहने वाली शादीशुदा महिला से हो गई थी। विक्रम की उससे बढ़ती नजदीकियों का विरोध करने पर दीपिका का उससे अक्सर झगड़ा होता था। करीब 5 महीने पहले दीपिका ने बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद भी दोनों में झगड़ा कम नहीं हुआ और विक्रम की महिला दोस्त का उसके घर पर आना जाना बढ़ गया। दीपिका विरोध करती तो विक्रम महिला दोस्त के घर चला जाता था।

पत्नी की हत्या में आरोपित पति गिरफ्तार, दो दिन की रिमांड
अपनी पत्नी दीपिका को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित वैली व्यू एस्टेट सोसायटी की आठवीं मंजिल से फेंकने के आरोपित विक्रम चौहान को पूछताछ के बाद डीएलएफ फेज एक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। उसे अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। दीपिका के पिता ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते उनकी बेटी को आठवीं मंजिल से फेंक दिया। 

यह भी पढ़ेंः जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने वाला बार-बार बयान बदल पुलिस को कर रहा गुमराह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।