Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैंने कई फिल्में देखी, लेकिन केजरीवाल जैसा एक्टर नहीं देखा', CM के इस्तीफे पर बोले मनोज तिवारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी। इस पर मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से भी बड़ा है। केजरीवाल ने जो नुकसान किया है उसे अब किसी इस्तीफे से पूरा नहीं किया जा सकता। उन्हें सशर्त जमानत मिली थी शर्तों को देखते हुए कोई भी सीएम शर्मिंदगी से मर जाएगा।

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
CM केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर बोले BJP MP मनोज तिवारी

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। इसके साथ ही बीजेपी के तमाम नेता केजरीवाल पर हमला करने लग गए। वहीं बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को कहा कि भारतीय इतिहास में अभी तक कोई ऐसा सीएम नहीं था, जिसे कोर्ट ने इस पद से हटा दिया।

मनोज तिवारी ने कहा, "भारत के इतिहास में आपको कोई भी मुख्यमंत्री नहीं मिलेगा, जिसे अदालत ने अपने पद से हटा दिया हो। देश में कानून और संविधान का शासन है। संविधान कहता है कि यदि कोई सीएम जेल जाते हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि उनकी पार्टी का कोई और व्यक्ति सीएम पद संभाल सके।" उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से भी बड़ा है।

केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से बड़ा: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा, "केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से भी बड़ा है। केजरीवाल ने जो नुकसान किया है, उसे अब किसी इस्तीफे से पूरा नहीं किया जा सकता। उन्हें जो जमानत मिली थी, वह भी सशर्त थी, शर्तों को देखते हुए कोई भी सीएम शर्मिंदगी से मर जाएगा।" उनकी जमानत के दौरान उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है कि वह कार्यालय नहीं जा सकते, फाइलों पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते, तो उनके सीएम होने का क्या मतलब है, यह सिर्फ नाटक है।"

केजरीवाल का धूर्त स्वभाव अब नहीं चलेगा: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि केजरीवाल सिर्फ जनता को धोखा देते हैं, लेकिन उनका धूर्त स्वभाव अब नहीं चलेगा। उन्होंने कहा, "मैंने अपने जीवन में बहुत सिनेमा किया है, कई फिल्में देखी हैं, लेकिन उनसे बड़ा एक्टर कभी नहीं देखा। केजरीवाल सिर्फ जनता को धोखा देते हैं, लेकिन उनका चालाक स्वभाव अब काम नहीं करेगा। दिल्ली के लोग बेहतर जीवन जीना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि चुनाव आ रहे हैं और हम सभी इसकी तैयारी कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि इस बार लोग किसी ऐसे व्यक्ति को वोट नहीं देंगे जिसने पिछले 10 वर्षों में दिल्ली के लिए कुछ भी अच्छा नहीं किया और शहर की स्थिति बहुत खराब कर दी। कांग्रेस की तुलना में बेहतर योग्य पार्टी बीजेपी को ही लोग वोट देंगे।

यह भी पढ़ेंः Delhi New CM: केजरीवाल के बाद कौन होगा दिल्ली का नया सीएम? PAC मीटिंग से पहले अधिकारियों के कान खड़े

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर