Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Coaching Incident: आरोपितों को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोचिंग सेंटर में तीन छात्रों की मौत का मामला

Old Rajendra Nagar Incident दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित राव आईएएस स्टडी सर्कल के बेसमेंट के पानी में डूबने से तीन आईएएस अभ्यर्थियों की जान चली गई थी। कोचिंग सेंटर में तीन छात्रों की मौत के मामले में अदालत ने आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जांच एजेंसी ने दलील दी है कि उनसे सीबीआई हिरासत में पूछताछ की अब और जरूरत नहीं है।

By Ritika Mishra Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 04 Sep 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
Coaching Center Incident: अदालत ने आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग सेंटर राव आइएएस स्टडी सर्किल के बेसमेंट में तीन छात्रों की पानी में डूबने से हुई मौत के मामले में गिरफ्तार छह लोगों को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

18 सितंबर तक हिरासत में भेजा

राउज एवेन्यू कोर्ट के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट निशांत गर्ग ने कोचिंग सेंटर के सीईओ अभिषेक गुप्ता, कोऑर्डिनेटर देशपाल सिंह, बेसमेंट के चार सह-मालिक तजिंदर सिंह, हरविंदर सिंह, सरबजीत सिंह और परविंदर सिंह को 18 सितंबर तक हिरासत में भेज दिया।

सीबीआई ने आरोपितों की चार दिन की सीबीआई (CBI) हिरासत की अवधि समाप्त होने पर सभी को अदालत में पेश करते हुए उनको न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध किया। जांच एजेंसी ने दलील दी कि उनसे सीबीआई हिरासत में पूछताछ की अब और जरूरत नहीं है।

CBI ने कई अपराधों नें किया केस दर्ज

सीबीआई ने स्थानीय अधिकारियों सहित किसी भी व्यक्ति द्वारा आपराधिक लापरवाही, कर्तव्यों का निर्वहन न करने और भ्रष्ट आचरण करने सहित विभिन्न कथित अपराधों के लिए मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: गोविंदपुरी में 6 साल के मासूम के साथ पड़ोसी ने किया कुकर्म, बच्चे का पहले हुआ था अपहरण; लोगों का फूटा गुस्सा