Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हवाबाजी पड़ी भारी: Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पिस्टल के साथ शेयर की फोटो, गिरफ्तार

Delhi News दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में एक युवक को पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करना भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि पुलिस लगातार इंटरनेट मीडिया पर निगरानी रखती है। इस दौरान देखा गया कि एक युवक ने फोटो पोस्ट की हुई है। जिसके बाद उसे दबोचा गया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 11 Sep 2024 02:15 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: एक युवक को पिस्टल के साथ पुलिस ने धर दबोचा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। (Delhi Crime News) न्यू उस्मानपुर इलाके में एक युवक को पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके हवाबाजी दिखाना भारी पड़ गया। फालोअर्स बढ़ाने के लिए युवक हथियार के साथ फोटो अपलोड करता था।

पुलिस ने किया एक ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद

इंटरनेट मीडिया पर निगरानी के दाैरान पुलिस ने आरोपित की पहचान कर उसे दबोच लिया। आरोपित की पहचान अनुराग उर्फ अन्नू उर्फ सूखा के रूप में हुई है। इसके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुई है।

जिला पुलिस उपायुक्त डा. जाय टिर्की ने बताया कि पुलिस इंटरनेट मीडिया पर निगरानी रखती है। एएटीएस इंस्पेक्टर योगेश वशिष्ठ व कांस्टेबल पवित कसाना की टीम बनाई है। टीम ने इंस्टाग्राम की निगरानी के दौरान देखा कि एक युवक पिस्टल के साथ फोटो अपलोड करता है।

पुलिस ने आरोपित का धर दबोचा

पुलिस (Delhi Police) ने उसे न्यू उस्मानपुर स्थित जगजीत नगर से गिरफ्तार कर लिया। उसके घर के अंदर से पिस्टल बरामद हुई। न्यू उस्मानपुर थाना ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा में प्राथमिकी की है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वह हथियार कहां से खरीदकर लाया था।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के लिए काम आया प्लान B, ग्रेटर नोएडा आने के लिए चलना पड़ा 42.7 KM