Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली वालों की दीपावली को कोहली ने बनाया यादगार, प्रतिबंध के बाद भी जले पटाखे

Ind Vs Pak Match पटाखों पर प्रतिबंध के बावजूद दिल्ली के विभिन्न इलाकों से पटाखों के छूटने की आवाजें आती रहीं। वहीं एक-दूसरे को ऐतिहासिक व यादगार जीत की बधाई देते रहे। साथ ही इसे दीपावली का विशेष तोहफा बताया।

By Nemish HemantEdited By: Prateek KumarUpdated: Sun, 23 Oct 2022 10:03 PM (IST)
Hero Image
लोगों ने एक दूसरे को दी जीत की बधाई, कोहली की पारी को बताया अद्भूत व अविस्मरणीय।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी से उबरने के बाद इस बार दीपावली को लेकर वैसे ही दिल्ली वालों में उत्साह का माहौल है। उसे भी टी-20 विश्वकप मे पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली के विराट कोहली की शानदार और अद्भूत पारी ने यादगार बना दिया। जिस तरह कोहली ने पाकिस्तान के गेंदबाजों के जबड़े से जीत को खिंचकर बाहर निकाला, उससे दिल्ली वालों के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी।

पटाखों के प्रतिबंध की बीच भी जमकर फूटे पटाखे 

पटाखों पर प्रतिबंध के बावजूद दिल्ली के विभिन्न इलाकों से पटाखों के छूटने की आवाजें आती रहीं। वहीं, एक-दूसरे को ऐतिहासिक व यादगार जीत की बधाई देते रहे। साथ ही इसे दीपावली का विशेष तोहफा बताया।

टीवी और स्मार्टफोन पर चिपके रहे लोग

दोपहर से ही लाेग टीवी और स्मार्टफोन से चिपक गए थे और मैच को एकटक देख रहे थे। रविवार होने की वजह से लोग आराम से घरों में परिवार के साथ मैच का लुफ्त उठाया। एक बार तो लगा कि पाकिस्तान जीत जाएगा, लेकिन जैसी अद्भूत पारी विराट कोहली ने खेली, उससे दीपावली के जश्न को यादगार बना दिया। ट्विटर से लेकर फेसबुक व वाट्सएप भारतीय टीम को बधाइयों से पटा रहा।

पाक को रौंदकर दिया दीपावली का तोहफा 

पुरानी दिल्ली के सीताराम बाजार निवासी रमाकांत ने कहा कि आज विराट कोहली की पारी अविस्मरणीय एवं अविश्वसनीय रही, पूरे देश को आज आज अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को रौंदकर देश को दीपावली का तोहफा दिया है। विश्वकप में कोहली से जो उम्मीदें थी, उसे न सिर्फ उन्होंने पूरी की, बल्कि खुद के लिए सर्वश्रेष्ठ व यादगार पारी खेली है।

यह मैच रहा सर्वश्रेष्ठ 

कनाट प्लेस के व्यापारी विक्रम बधवार ने कहा कि यह उनके द्वारा देखे गए मैचों में अब तक का सर्वश्रेष्ठ मैच था।

शानदार खेली टीम इंडिया  

करोलबाग के नितिन गुप्ता ने कहा कि एक बार फिर भारतीय टीम ने साबित किया कि वह अंतिम गेंद तक जीतने का मादा रखती है और मैच पलट सकती है। वाकई में शानदार खेल दिखाया।

डीयू दाखिला: 43 हजार 798 छात्रों ने फीस जमा कर लिया दाखिला, 26374 के दाखिले प्रक्रिया में

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें