Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND Vs PAK: चिर प्रतिद्वंदी से जीत के जश्न में डूबे दिल्लीवाले, तस्वीरों में देखें लोगों ने कैसे उठाया मैच का लुत्फ

India Vs Pakistan Match विश्व कप का मैच हो। वह भारत में हो और आमने-सामने देश का चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Indo Pak Rivalry) हो तो उसकी खुमारी दिल्ली वालों पर चढ़नी ही थी। शनिवार को छुट्टी के मूड को इस मैच ने दोगुना कर दिया। इस मैच को देखने के लिए लालकिला परिसर समेत दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर विशेष इंतजाम किए गए।

By Nimish HemantEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 08:23 PM (IST)
Hero Image
रामलीला मंच पर पूर्वाभ्यास के दौरान टैब पर क्रिकेट मैच देखते कलाकार। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। India Vs Pakistan Match: विश्व कप का मैच हो। वह भारत में हो और आमने-सामने देश का चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Indo Pak Rivalry) हो तो उसकी खुमारी दिल्ली वालों पर चढ़नी ही थी। शनिवार को छुट्टी के मूड को इस मैच ने दोगुना कर दिया।

इस मैच को देखने के लिए लालकिला परिसर समेत दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर विशेष इंतजाम किए गए। बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन पर इसका प्रसारण किया गया। इसके साथ ही खाने-पीने के भी पूरे इंतजाम थे। यहीं नहीं, बार-रेस्तरां समेत अन्य स्थानों पर भी मैच का प्रसारण हो रहा था।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: महामुकाबले से पहले 'क्रिकेट के भगवान' से मिले Virat Kohli, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

मैच शुरू होने के बाद स्थिति यह रही कि बाजारों से लेकर सड़कों तक पर आम दिनों के मुकाबले काफी कम भीड़ देखी गई। लोगों ने घरों में दोस्तों और परिवार वालों के साथ मैच का लुत्फ उठाया।

हालांकि, क्रिकेट प्रेमी अच्छे मैच की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों (Pakistan Team) के खराब प्रदर्शन ने मैच में रोमांच को खत्म कर दिया। फिर रोहित शर्मा की आतिशी पारी ने मैच को भारत की झोली में आसानी से डाल दिया।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: Rohit Sharma ने 'हिटमैन' नाम को बखूबी साबित किया, जो धोनी-कोहली नहीं कर सके, उस मामले में बने किंग

रिपोर्ट इनपुट- नेमिष हेमंत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर