Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO VIRAL: अब दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के कर्मचारियों ने पैसेंजर को पीटा

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने एक पैसेंजर को कोच में सवार होने से रोका और पिटार्इ भी की।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 09 Nov 2017 07:18 AM (IST)
Hero Image
VIDEO VIRAL: अब दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के कर्मचारियों ने पैसेंजर को पीटा

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर इंडिगोकर्मी द्वारा एक यात्री से दु‌र्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। यह घटना गत महीने की है। इसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एयरलाइंस ने कर्मचारी के इस व्यवहार पर माफी मांगी।

— sanjay sharma (@eskay_b) November 8, 2017

आइजीआइ एयरपोर्ट डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि 15 अक्टूबर को राजीव काटियाल चेन्नई से इंडिगो के विमान से एयरपोर्ट पर उतरे थे। वह कोच बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान गलतफहमी होने पर एयरलाइंस का कर्मचारी जुबी थोमस राजीव से भिड़ गया।

मामूली विवाद के बाद दोनों के बीच जमकर तकरार हुई थी। बाद में मामला पुलिस के पास भी पहुंचा, लेकिन दोनों पक्षों के बीच मे सुलह हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने बगैर कोई मुकदमा किए दोनो पक्ष को छोड़ दिया था।

वहीं, अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद एयरलाइंस के प्रवक्ता ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा कि एयरलाइंस के यात्री उनके अतिथि हैं। इससे एयरलाइंस की प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा है। इस घटना का उन्हें बेहद दुख है। 

वहीं, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने एयरलाइन के कर्मचारी के बर्ताव की निंदा है और कंपनी से उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के व्यवहार की इजाजत नहीं दी जा सकती है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर