Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, दो अफगान नागरिक गिरफ्तार

दिल्ली क्राइम ब्रांच की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स ने तिलक नगर इलाके से अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है। दो अफगान नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 160 ग्राम कोकेन और 400 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपियों की पहचान हाशिमी मोहम्मद वारिस और अब्दुल नायब के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

By mohammed saqib Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:55 PM (IST)
Hero Image
अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, दो अफगान नागरिक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच की एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स ने तिलक नगर इलाके से अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो अफगान नागरिकों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 160 ग्राम कोकेन और 400 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपियों की पहचान हाशिमी मोहम्मद वारिस और अब्दुल नायब के रूप में हुई है।

क्राइम ब्रांच के उपायुक्त के अनुसार, क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि तिलक नगर इलाके में कुछ अफगान नागरिक ड्रग्स की तस्करी कर रहे हैं। सूचना पर तुरंत एक टीम गठित की गई और इलाके में छापा मारा गया, जिसमें दो अफगान नागरिक हाशिम मोहम्मद वारिस और अब्दुल नायब को गिरफ्तार किया गया, उनके पास से बेलनाकार आकार और कुचले हुए रूप में 400 ग्राम हेरोइन पदार्थ और सफेद रंग के पाउडर के रूप में 160 ग्राम कोकेन पदार्थ बरामद किया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें