Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जहां राहुल गांधी बर्फबारी का आनंद लेते हैं, वहां PM मोदी...', तरुण चुघ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Jammu Kashmir Election 2024 भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ ने कांग्रेस और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस का नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ गठबंधन भविष्य के लिए अच्छे संकेत नहीं है। चुघ ने इस दौरान कांग्रेस और एनसी से कई गंभीर सवाल भी पूछे। पढ़िए पूरी खबर।

By Santosh Kumar Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 24 Aug 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस की सोच देश, सनातन व आरक्षण विरोधी हैः तरुण चुघ। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली।(Jammu Kashmir Chunav 2024) भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुघ (Tarun Chugh) ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा देश को तोड़ने वालों का साथ दिया है। नेशनल-कॉन्फ्रेंस के साथ उसका गठबंधन इसका उद्घाटन है। नेशनल कॉन्फ्रेंस का चुनाव घोषणा पत्र आतंकवाद को फिर से जम्मू कश्मीर में फिर से खड़ा करने का प्रयास दिखता है।

जम्मू-कश्मीर को फिर से आतंकवाद की आग में झोंकने का प्रयास

जम्मू-कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को लागू करने, आतंकियों को जेल से छोड़ने का वादा किया है। यह पाकिस्तान के अजेंडा को आगे बढ़ाने व जम्मू-कश्मीर को फिर से आतंकवाद की आग में झोंकने का प्रयास है। इसमें राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस का साथ है। कांग्रेस को नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के घोषणा पत्र पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

प्रेसवार्ता में कहा, कांग्रेस को बताना चाहिए कि उसका वीर सैनिकों को बलिदान करने वाले यासीन मलिक के साथ क्या संबंध है? नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ मिलकर कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति को मिले आरक्षण को छीनना चाहती है। भाजपा किसी भी सूरत में उन्हें सफल नहीं होने देगी।

कांग्रेस की सोच में सनातन, अनुसूचित जाति व जनजाति विरोधी

शंकराचार्य मंदिर वाले पर्वत का नाम तख्त ए सुलेमान करने की बात नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणा पत्र में है और कांग्रेस उसके समर्थन में है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के घोषणा पत्र व कांग्रेस की सोच में सनातन विरोध, अनुसूचित जाति व जनजाति, महिलाओं के अधिकार को छीनने व आतंकवाद को बढ़ावा देने की है।

कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के प्रयास से वहां शांति कायम हुई है जिससे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वहां जाकर बर्फबारी का आनंद उठाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा सत्ता के लिए कांग्रेस देश की अखंडता व एकता से खिलवाड़ कर रही है।

यह भी पढ़ें: 'BJP के इशारे पर कठपुतली बनकर नाच रही CBI', केजरीवाल को जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें