Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JNU में सफाईकर्मी ने प्रोफेसर की पत्नी का नहाते हुए बनाया वीडियो, पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात

JNU Sweeper Arrested जेएनयू में एक सफाई कर्मचारी ने प्रोफेसर की पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाया। महिला ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश पर आरोप है कि वह 30 सितंबर की सुबह ओल्ड ट्रांजिट हाउस में बाथरुम में नहाने हुए मोबाइल से वीडियो बना रहा था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: जेएनयू में सफाई कर्मचारी ने की प्रोफेसर की पत्नी की वीडियो रिकॉर्डिंग। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। जेएनयू में एक सफाई कर्मचारी ने अपने मोबाइल से ओल्ड ट्राजिंट हाउस के बाथरूम में नहाते हुए एक प्रोफेसर की पत्नी की वीडियो बना ली। । तभी महिला ने आरोपित को देख लिया। इसके बाद आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि एक प्रोफेसर अपनी पत्नी के साथ जेएनयू के ओल्ड ट्रांजिट हाउस में रहता है। प्रोफेसर की हाल ही में नियुक्ति हुई है। जेएनयू में हीराजीव नाम का युवक अनुबंध के आधार पर सफाई कर्मचारी है।

30 सितंबर की सुबह की घटना

आरोप है कि राजीव 30 सितंबर की सुबह ओल्ड ट्रांजिट हाउस में प्रोफेसर की पत्नी की बाथरूम में नहाते हुए मोबाइल से वीडियो बना रहा था। इस दौरान आरोपित अश्लील गतिविधि भी कर रहा था। तभी महिला की नजर उस पर पड़ गई।

पुलिस ने आरोपित के फोन से वीडियो किया डिलीट

इस पर महिला ने शोर मचा दिया। फिर आसपास के लोगों की मदद से आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया गया और उसकी जमकर धुनाई की गई। सूचना मिलते ही पुलिस (Delhi Police) भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित से उसका मोबाइल लेकर संबंधित वीडियो को डिलीट किया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फिर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। राजीव के पिता भी जेएनयू में नान टीचिंग स्टाफ में कार्यरत है। पुलिस जांच में पता चला कि राजीव पिछले कई दिन से बाथरूम में ताकझांक कर रहा था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें