Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने, गुलाबी साड़ी में लेडी डॉन और क्रीम शेरवानी में नजर आया गैंगस्टर

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ रही हैं। अपनी शादी में गैंगस्टर ने जहां क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी वहीं अनुराधा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। दोनों की शादी के दौरान बैंक्वेट हॉल में करीब 100 लोग व 200 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात हैं।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Tue, 12 Mar 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
काला जठेड़ी और मैडम मिंज की शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ रही हैं। अपनी शादी में गैंगस्टर ने जहां क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी, वहीं अनुराधा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी।

दोनों की शादी के दौरान बैंक्वेट हॉल में करीब 100 लोग व 200 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात हैं। जितने भी महिला व पुरुष पुलिसकर्मी काला जठेड़ी के साथ हैं। सभी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहना हुआ है। शादी के लिए 51000 रुपये में बैंक्वेट हाल बुक किया गया है और 30 प्रकार के व्यंजन बनाए गए हैं।

नहीं करने दी जा रही अकेले में बात

शादी में जो भी लोग आए हैं वह उनके परिवार के ही हैं। बुआ फूफा चाचा ताऊ व उनके लड़के हैं। शादी में आने वाले लोगों कि पहले लिस्ट तैयार कर ली गई थी। लिस्ट में जिसका नाम नहीं है उसको अंदर नहीं आने दिया गया। जिन लोगों ने अपना नाम पहले सही नहीं लिखवाया था।उसका आधार कार्ड में नाम मैच नहीं हुआ तो उनकी भी अंदर एंट्री नहीं हुई।

— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) March 12, 2024

काला जठेड़ी ने शेरवानी व अनुराधा ने पहनी गुलाबी साड़ी

मौके पर पुलिस का कड़ा पहरा है। कोई आपराधिक रिकॉर्ड वाला इधर नहीं दिखाई दे रहा है। शादी के बाद काला जठेड़ी और अनुराधा स्टेज पर बैठे हैं। स्वजन जवाहरी कर रहे हैं।

काला जठेड़ी से किसी को अकेले में बात नहीं करने दी जा रही है। कल दोनों का सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश होगा। काला जठेड़ी ने शेरवानी व अनुराधा ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है।

बैंक्वेट हॉल के अंदर बने दो चेकिंग प्वाइंट

बैंक्विट हॉल के अंदर जाने के लिए दो चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं। छतों पर भी पुलिस तैनात हैं। काला जठेड़ी के चाचा संजय ने बताया कि उनके परिवार में पहली शादी ऐसी है, जो इतनी कड़ी सुरक्षा में हुई है।

संजय ने बताया की जठरी गांव में हर दूसरे घर में किसी न किसी का नाम काला है। शादी में भी चार लोग ऐसे आए हैं जिनका नाम काला है।