Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanjhawala Case: कार हादसे के बाद दोस्त अंजलि को अकेला छोड़ घर लौटी थी निधि? सामने आया CCTV फुटेज

दिल्ली के कंझावला में कार हादसे में अंजलि की मौत हो गई थी। अंजलि ने दावा किया था कि दोस्त निधि उसे अकेला छोड़ अपने घर भाग गई थी। अंजलि की गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सामने आई है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Wed, 04 Jan 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Kanjhawala Case में CCTV फुटेज सामने आया है

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली के कंझावला में कार हादसे में मारी गई अंजलि की दोस्त निधि का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज निधि के पड़ोस में लगे कैमरे की है। फुटेज में निधि अपने घर आती दिख रही है। सीसीटीवी कैमरे में टाइम 1 बजकर 36 मिनट दिखा रहा है।

दरअसल, निधि ने बताया था कि कार से टक्कर के बाद वो अंजलि को छोड़कर घर लौट गई थी। निधि ने बताया कि था कि कार से टक्कर के बाद अंजलि एक तरफ गिर गई, जबकि वो दूसरी तरफ गिर गई थी। सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है कि निधि अपने घर रात करीब डेढ़ बजे पहुंची थी। ये वीडियो 56 सेकंड का है।

लड़की उन लड़कों से तो नहीं मिली?

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा है कि निधि को भी जांच के दायरे में लाना जाना चाहिए। स्वाति ने आशंका जताई की निधि उन लड़कों के साथ मिली हो सकती है। उन्होंने कहा कि अंजलि के चरित्र पर सवाल उठाए जा रहे हैं। निधि खुद को अंजलि का दोस्त बता रही है, लेकिन हादसे के बाद वो उसे अकेला छोड़ कर भाग जाती है। निधि की भूमिका क्या है, इसका पता चलना जरूरी है।

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की रिपोर्ट में खुलासा

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट में पता चला है कि टक्कर के बाद अंजलि कार के आगे के बाएं पहिये में फंसी हुई थी। ज्यादातर खून के धब्बे अगले बाएं पहिये के पीछे पाए गए हैं। इसके अलावा कार के नीचे और अन्य हिस्सों पर भी खून के धब्बे मिले हैं।

केजरीवाल सरकार देगी 10 लाख रुपये

दिल्ली सरकार ने अंजलि के परिजनों के लिए मुआवजे का एलान किया है। राज्य सरकार की ओर से मृतका के परिजनों को 10 लाख रुपये दिए जाएंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस दुख की घड़ी में दिल्ली सरकार पीड़िता के परिवार के साथ खड़ी है। भविष्य में भी दिल्ली सरकार पीड़िता के परिवार की मदद करेगी।

ये भी पढ़े:

Kanjhawala Death Case: मृतका अंजलि के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, परिवार को 10 लाख की मदद देने का किया एलान

Kanjhawala Death Case: आंखों में सूख गए आंसू, दिल पत्थर सा हो गया कठोर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें