Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanjhawala Case: अभी 4 दिन और पुलिस कस्टडी में रहेंगे सभी आरोपित, रोहिणी कोर्ट ने रिमांड बढ़ाई

Delhi के कंझावला इलाके में घटी घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। इसे लेकर आरोपितों की रोहिणी कोर्ट में पेशी हुई है। कोर्ट में मामले को लेकर सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। कोर्ट ने अब आरोपितों को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 05 Jan 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
इस मामले को लेकर रोहिणी कोर्ट में आरोपितों की सुनवाई होनी है।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली के कंझावला इलाके में घटी घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। इस केस के आरोपितों की रोहिणी कोर्ट में पेशी हुई है। कोर्ट ने आरोपितों की पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ा दी है।इस मामले को लेकर रोहिणी कोर्ट में सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई।

मामले को लेकर में पहले पुलिस की ओर से आरोपितों की 5 दिन की रिमांड की मांग की गई थी। लेकिन पुलिस को 3 ही दिन की रिमांड मिली थी। अब कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड और बढ़ा दी है। दरअसल, पुलिस की आरोपितों से पूछताछ फिलहाल खत्म नहीं हुई है। इसलिए पुलिस ने रिमांड बढ़ाने की मांग की थी।   

DCP की देखरेख में SIT करेगी काम

इस मामले को लेकर रोहिणी कोर्ट में आरोपितों की सुनवाई हुई है। कोर्ट सभी आरोपितों की रिमांड एक बार फिर बढ़ा दी है। इस केस पर अब DCP की देखरेख में SIT काम करेने वाली है। मामले को लेकर अभी और नए खुलासे हो सकते है। 

अंजलि के परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के साथ-साथ निधि के घर के बाहर भी अंजलि के परिजनों ने प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन को लेकर निधि के घर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों को ने आरोपितों को फांसी देने की मांग उठाई है। 

यह भी पढ़ें- Kanjhawala Case: कंझावला केस पर निधि की मां का बयान- बहुत घबराई हुई थी मेरी बेटी, गलत बोल रही मृतका की मां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर