Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'RSS से बाद में पूछना, पहले अन्ना हजारे को तो जवाब दो', केजरीवाल के सवाल पर BJP का पलटवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर जनता की अदालत लगाई और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से पांच सवाल किए। इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल जी आरएसएस से सवाल बाद में पूछना। पहले अन्ना को जवाब तो दे दो। अन्ना तुम्हारे पिता समान हैं। उनके सवालों से क्यों भाग रहे हो?

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 22 Sep 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
जंतर-मंतर से केजरीवाल के सवाल पर BJP नेता कपिल मिश्रा का पलटवार।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आज आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर 'जनता की अदालत' लगाई। इसमें दिल्ली सरकार की पूरी कैबिनेट शामिल हुई। इस दौरान केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से पांच सवाल किए। वहीं इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है। 

कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल जी आरएसएस से सवाल बाद में पूछना। पहले अन्ना को जवाब तो दे दो। अन्ना तुम्हारे पिता समान हैं। उनके सवालों से क्यों भाग रहे हो? पूछो अन्ना से, उनका चेला चोर निकला। शराब का दलाल निकला। अन्ना आखिर कैसा लगा? पूछो अन्ना से जिस जिसको भ्रष्ट कहा, उन सबसे गठबंधन कर लिया। अन्ना आखिर कैसा लगा? 

जनलोकपाल का क्या हुआ ?, स्वराज का क्या हुआ ? यमुना साफ़ क्यों नहीं ? हवा गंदी क्यों ? सड़कें टूटी क्यों ? कच्चे कर्मचारी पक्के क्यों नहीं हुए ?

अब… pic.twitter.com/gfDnBio445

— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) September 22, 2024

जंतर-मंतर से जवाब कौन देगा: कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता ने कहा कि शीला के जूतों में दाल पी, सोनिया को मालिक माना, अखिलेश-लालू के तलवे चाटे, अन्ना आखिर कैसा लगा? एक बारिश में दिल्ली में 27 लोग डूबकर मर गए , जवाब कौन देगा? एक काम नहीं गिना पाये आप आज जंतर-मंतर से जवाब कौन देगा? सवाल मत करो। अब जवाब दो केजरीवाल , हिसाब दो।

यह भी पढ़ें-  'क्या बेटा इतना बड़ा हो गया कि मां को आंखें दिखाए...', केजरीवाल ने मोहन भागवत से पूछे 5 सवाल