Move to Jagran APP

केजरीवाल-केजरीवाल, यस पापा... सुकेश ने Delhi CM को लिखा एक और पत्र, पत्नी सुनीता की एक्टिंग को बताया ऑस्कर विनिंग

मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक पत्र लिखा है। पत्र में कहा है कि पिछले कुछ दिनों से जेल में जारी सीएम का नाटक उनके सहयोगियों व सीएम की पत्नी का अभिनय ऑस्कर विजेता रहा। उसने चुटकी लेते हुए लिखा कि जब वह प्ले स्कूल में था तो उस समय की उसे कविता याद आ गई।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 30 Apr 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखा एक और पत्र।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक पत्र लिखा है। पत्र में कहा है कि पिछले कुछ दिनों से जेल में जारी सीएम का नाटक, उनके सहयोगियों व सीएम की पत्नी का अभिनय ऑस्कर विजेता रहा।

उसने चुटकी लेते हुए लिखा कि जब वह प्ले स्कूल में था, उस समय की कविता उसे याद आ गई। जिसमें था केजरीवाल-केजरीवाल, हां पापा। चीनी खा रहे हैं, नहीं पापा। झूठ बोलना, नहीं पापा। लोगों को बेवकूफ बनाना, नहीं पापा। डाइट चार्ट का खुलासा, हा, हा, हा।

'लोगों की सहानुभूति लेने को नाटक कर रहे सीएम'

सुकेश ने पत्र में कहा कि तिहाड़ क्लब में सीएम अपने प्रवास के दौरान सभी सुविधाओं का आनंद ले रहे हैं। जेल दिल्ली सरकार के पास है। चुनाव के दौरान लोगों की सहानुभूति हासिल करने के लिए सीएम नाटक कर रहे हैं।

संजय पर सुकेश ने क्या लिखा

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के लिए लिखा कि वह कह रहे हैं सीएम के साथ जेल में आतंकवादी की तरह बर्ताव किया जा रहा है। जबकि कुछ दिनों पहले तक संजय सिंह खुद तिहाड़ में बंद थे, तब उन्होंने इस तरह की शिकायत नहीं की। इससे यही पता चलता है जेल में उनका अच्छे से ध्यान रखा गया।

यह चीजें जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व पूर्व मंत्री सत्येंद्र के साथ भी हो रही हैं। मेडिकल जमानत हासिल करने और कानून को धोखा देने के लिए सीएम नाटक रच रहे हैं। चार जून को लोग केजरीवाल व उनकी पार्टी को नकार देंगे। यहां तक कहा कि वह सीएम को निराश नहीं करेगा, वह उनके खिलाफ सरकारी गवाह बनेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।