Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़के मनचले, घर में घुसकर महिला व बच्ची को पीटा

महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने अभद्रता की और अश्लील बातें कहीं। महिला ने अपनी सास को बताया, जिसके दो दिन बाद आरोपी फिर से छेड़छाड़ करने लगे।

By Edited By: Updated: Fri, 28 Sep 2018 07:37 PM (IST)
Hero Image
छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़के मनचले, घर में घुसकर महिला व बच्ची को पीटा
गाजियाबाद (जेएनएन)। कविनगर थाना इलाके के एक गांव में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर तीन युवकों ने घर में घुसकर महिला व उसकी आठ साल की बच्ची को जमकर पीटा। पीड़िता ने मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

विरोध करने पर कहीं अश्लील बातें
कविनगर के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि घर का नल खराब होने से दो हफ्तों से वह घर के बाहर हैंडपंप पर पानी लेने जाती है। आरोप हैं कि यहां तीन युवक उसे गलत नजरों से देख रहे थे। महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने अभद्रता की और अश्लील बातें कहीं। महिला ने अपनी सास को बताया, जिसके दो दिन बाद आरोपी फिर से छेड़छाड़ करने लगे।

जान से मारने की दी धमकी 
दोबारा शिकायत मिलने पर सास आरोपियों के घर गईं। जिसके बाद भड़के तीनों आरोपियों ने बृहस्पतिवार शाम पीड़िता के घर पर धावा बोल दिया और जबरन घर में घुसकर मारपीट करने लगे। आरोपियों ने घर में मौजूद आठ साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा और उसकी भी जमकर पिटाई की। शोर सुनकर पड़ोसी आए जिसके बाद तीनों उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।