Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: मकान मालिक के बेटे ने बच्ची से किया दुष्कर्म, टीवी दिखाने के बहाने लाया था घर

Delhi Crime राजधानी दिल्ली से फिर दरिंदगी का मामला सामने आया है। ताजा मामले में मकान मालिक के बेटे ने एक 11 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया है। घटना के वक्त वह घर में अकेला था। वह टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को साथ कमरे में ले गया और वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

By Nikhil Pathak Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 18 Aug 2024 07:52 AM (IST)
Hero Image
मकान मालिक के बेटे ने की हैवानियत। फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। करावल नगर इलाके में मकान मालिक के बेटे द्वारा 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने टीवी दिखाने के बहाने दुष्कर्म किया। वारदात के बाद किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता को खून से लथपथ देखकर स्वजन ने उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो समेत कई धाराओं में प्राथमिकी कर ली है। साथ ही आरोपित और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ग्राउंड फ्लोर पर रहता है मकान मालिक का परिवार

पिता पर आरोपित पुत्र को भगाने की कोशिश का आरोप है। इसलिए उसे भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता करावल नगर इलाके में किराये के मकान में स्वजन व अन्य सदस्यों के साथ रहती है। बीते 13 अगस्त को पीड़िता अपनी मां के साथ थी।

मकान मालिक का परिवार भूतल पर रहता है। मकान मालिक का बेटा अपने घर में अकेला था। बच्ची अपनी मां से खेलने की बात कहकर नीचे आ गई। इसी बीच आरोपित उसको टीवी दिखाने की बात कहकर कमरे में ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया।

अस्पताल से पुलिस को मिली सूचना

डर की वजह से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन रात में तबीयत बिगड़ने पर स्वजन को वारदात का पता चल गया। पीड़िता के परिवार ने जब आरोपित के स्वजन से शिकायत की तो वह मामले को दबाने की बात करने लगे। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराकर वहीं से पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्वजन ने प्रदर्शन किया। सोमवार बाजार की प्रमुख सड़क पर जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि पुलिस आरोपित को बचा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस बात से इन्कार किया है। पुलिस ने परिवार वालों को समझाकर हटाया। साथ ही आश्वासन दिया है कि वह आरोपित को कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे।