Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर बढ़ी केजरीवाल सरकार की मुश्किलें, नकली दवा खरीदने के मामले में LG ने दिए CBI जांच के आदेश

दिल्ली की केजरीवाले सरकार एक और सीबीआई जांच के घेरे में घिरती दिख रही है। दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं को लेकर सतर्कता विभाग ने अपनी रिपोर्ट उपराज्यपाल वीके सक्सेना को सौंपी है। इसके बाद एलजी सक्सेना ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखकर मामले की जांच और सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 23 Dec 2023 01:33 PM (IST)
Hero Image
नकली दवा खरीदने के मामले में LG सक्सेना ने दिए CBI जांच के आदेश।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाले सरकार एक और सीबीआई जांच के घेरे में घिरती दिख रही है। दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवाओं को लेकर सतर्कता विभाग ने अपनी रिपोर्ट उपराज्यपाल वीके सक्सेना को सौंपी है। इसके बाद एलजी सक्सेना ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखकर मामले की जांच और सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं।

बता दें, सीबीआई पहले ही दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच कर रही है। इसी मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में हैं। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी जेल में हैं। दोनों नेताओं की न्यायिक हिरासत भी बढ़ गई है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल भी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। ईडी ने उनसे पूछताछ के लिए समन भेजा है। उन्हें 3 जनवरी को ईडी ऑफिस बुलाया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री को तत्काल पद से हटाए केजरीवालः बीजेपी

वहीं एलजी के इस निर्देश के बाद दिल्ली बीजेपी के नेता केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गए हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्वास्थ्य मंत्री को पद से हटाने की मांग की है। इनका कहना है कि दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। सौरभ भारद्वाज को तत्काल पद से हटाया जाए। इसके लिए भाजपा आंदोलन करेगी।

ये भी पढ़ें- Parliament Security Breach: अदालत ने महेश कुमावत की पुलिस कस्टडी 5 जनवरी तक बढ़ाई, चल रही मामले की जांच

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें