Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किस आदेश को चुनौती देने पहुंची ED? केजरीवाल की जमानत याचिका के खिलाफ हाईकोर्ट जाने पर संजय सिंह ने पूछा सवाल

आबकारी घोटाला (Delhi Excise Policy) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल निचली अदालत से जमानत मिल गई थी लेकिन आज ईडी उनकी जमानत याचिका को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट पहुंच गई। जहां पर अभी सुनवाई जारी है। इसी बीच AAP पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 21 Jun 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
Kejriwal Case: किस आदेश को चुनौती देने पहुंची ED-संजय सिंह ने पूछा सवाल। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Delhi Excise Policy Update) दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के ट्रायल कोर्ट के आदेश के खिलाफ ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की है कि रिहाई रोकी जाए।

ED हाईकोर्ट में किस आदेश को चुनौती देने पहुँच गई-संजय सिंह

अब इस पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर कहा कि मोदी सरकार (Modi Govt) की गुंडागर्दी देखिए। अभी ट्रायल कोर्ट का आदेश ही नहीं आया। आदेश की कॉपी भी नहीं मिली तो मोदी की ED हाईकोर्ट में किस आदेश को चुनौती देने पहुँच गई?

न्यायव्यवस्था का मज़ाक़ क्यों बना रहे हो मोदी जी पूरा देश आपको देख रहा है?— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) June 21, 2024

'न्यायव्यवस्था का मज़ाक़ क्यों बना रहे हो'-AAP सांसद

उन्होंने आगे केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि क्या हो रहा है इस देश में? न्यायव्यवस्था का मज़ाक़ क्यों बना रहे हो मोदी जी पूरा देश आपको देख रहा है?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें