Move to Jagran APP

25 हजार के इनामी Youtuber बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, विमान में सिगरेट पीने का वीडियो हुआ था वायरल

यूट्यूबर बलविंदर कटारिया (Youtuber Bobby Kataria) उर्फ बाबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। विमान में सिगरेट पीने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से बॉबी फरार चल रहा है। कुछ दिन पहले ही उस पर 25 हजार का इनाम घोषत हुआ था।

By GeetarjunEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 06:07 PM (IST)
Hero Image
फरार चल रहे Youtuber बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी।

नई दिल्ली, एजेंसी। यूट्यूबर बलविंदर कटारिया (Youtuber Bobby Kataria) उर्फ बाबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। विमान में सिगरेट पीने का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से बॉबी फरार चल रहा है। कुछ दिन पहले ही उस पर देहरादून पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषत किया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया ने जनवरी में स्पाइसजेट के विमान में सिगरेट पीते हुए वीडियो बनाई थी। जिसका वीडियो अगस्त में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जल्दी गिरफ्तार करेगी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिगरेट पीने के मामले में आरोपित के एक ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी थी, लेकिन आरोपित वहां नहीं मिला। इसके बाद बॉबी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित को पुलिस जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें- Delhi News: World War 2 के समय बना था सफदरजंग अस्पताल, जानिए इसके बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने लिया संज्ञान

विमान में सिगरेट पीने का वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया। उन्होंने कहा था कि इस मामले जांच की जा रही है। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने स्पाइस-जेट के प्रबंधक (Spicejet Manager) जसबीर सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की थी। उस पर कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था बाबी कटारिया का एक वीडियो

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर बाबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह मसूरी किमाडी मार्ग पर बीच सड़क पर कुर्सी टेबल लगाकर यातायात को बाधित करते हुए सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहा था। इस मामले में बाबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। बार-बार नोटिस देने के बावजूद पुलिस के समक्ष पेश न होने पर देहरादून पुलिस ने बाबी कटारिया पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया।

कौन है बाबी कटारिया

बाबी कटारिया इंटरनेट मीडिया इन्फ्लुएंसर है। वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। उसके इंस्टाग्राम पर छह लाख से अधिक फालोवर हैं। वह बिल्डिंग का शौक भी रखता है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।