Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में फिल्मी अंदाज में फायरिंग, सप्लायर से लाखों रुपये का सोना-चांदी लूटा; मचा हड़कंप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इन दिनों अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। बदमाश राजधानी में एक के बाद एक लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामले में जहांगीरपुरी पुलिस थाना क्षेत्र में भलस्वा डेयरी फ्लाईओवर मुकरबा चौक पर दो बदमाशों ने कल रात फिल्मी अंदाज में फायरिंग कर करीब छह सौ ग्राम सोना व 10 किलो चांदी लूट कर फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 07 Dec 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में फिल्मी अंदाज में फायरिंग, सप्लायर से लाखों रुपये का सोना-चांदी लूटा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। जहांगीरपुरी पुलिस थाना क्षेत्र में भलस्वा डेयरी फ्लाईओवर मुकरबा चौक पर दो बदमाशों ने कल रात फिल्मी अंदाज में फायरिंग कर करीब छह सौ ग्राम सोना व 10 किलो चांदी लूट कर फरार हो गए। सोने की सप्लाई करने वाले संदीप ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी।

संदीप ने बताया कि वह जेवरात लेकर जा रहे थे, दो बाइक सवार ने जमीन पर फायर किए। डर के मारे स्कूटी छोड़ दी। बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी में 525 ग्राम सोना, 105 ग्राम सोने की चेन, व 10 किलो चांदी थी।

Also Read-

ठक-ठक गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

दक्षिणी जिला पुलिस ने ठक-ठक गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से लूट के मोबाइल और चोरी की स्कूटी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों की पहचान मदनगीर निवासी सचिन, उस्मान उर्फ टेनी और अरूण उर्फ अन्ना के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनसे दो मोबाइल, चोरी एक बाइक व स्कूटी बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी से दक्षिण और दक्षिण पूर्व जिले के सात आपराधिक मामले सुलझे हैं। तीनों ठक-ठक गिरोह के सक्रिय बदमाश हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन बदमाश मछली बाजार, पुष्प विहार के पास लूटपाट करने आएंगे।

इस पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी। जैसे ही बदमाश स्कूटी और बाइक पर सवार होकर मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने मोबाइल साकेत और बाइक व स्कूटी गोविंदपुरी थानाक्षेत्र से चोरी की थी। सचिन नशे का आदी है। वह नौ आपराधिक मामलों में शामिल रह चुका है। उस्मान पर सात और अरूण पर 19 मामले दर्ज हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें