Move to Jagran APP

दिल्ली के साईं मंदिर में दानपेटी तोड़कर नकदी और मुकुट किया चोरी, CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी

दक्षिणी दिल्ली के साईं मंदिर में एक बड़ी चोरी की घटना हुई है। सिरी फोर्ट के पास अगस्त क्रांति मार्ग स्थित मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने बुधवार को दानपेटी तोड़कर नकदी के साथ ही मुकुट और अन्य सामान चुरा लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस मामले की जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 10 Oct 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
दक्षिणी दिल्ली के साईं मंदिर में चोरी हुई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। Delhi Crime राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

साईं मंदिर में चोरी की घटना आई सामने

दक्षिणी दिल्ली के साईं मंदिर में चोरी की बड़ी घटना सामने आई है। सिरी फोर्ट के पास अगस्त क्रांति मार्ग स्थित मंदिर का ताला तोड़कर चोरों ने बुधवार को दानपेटी तोड़कर नकदी के साथ ही मुकुट व अन्य सामान की चोरी की है।

वहीं, पुलिस आरोपितों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

माना जा रहा है कि मंदिर से मुकुट और नकदी चोरी करने वाले बदमाश कहीं न कहीं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए होंगे। इसी शक के आधार पर इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

बदमाशों के पकड़े जाने पर होगा एक्शन 

साईं मंदिर में चोरी करने वाले बदमाशों के पकड़े जाने के बाद पुलिस इस मामले में बड़ा एक्शन ले सकती है। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

गाजियाबाद में भी चोरों ने बोला था कई मंदिरों में धावा

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो महीने पहले यानी अगस्त में चोरों ने मंदिरों को निशाना बनाया हुआ था।

यह भी पढ़ें- Rampur News : पति गया बाहर तो रात में भाभी के कमरे में घुस गए देवर- कर दी यह गंदी हरकत- जब पति को बताया तो बोला...

कई बार हुई मंदिर में चोरी की घटनाएं

वहां कई मंदिरों में दानपेटी आदि चोरी होने की घटनाएं सामने आईं। बताया जा गया कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में चोरों का एक सक्रिय गिरोह था, जो सिर्फ मंदिरों को निशाना बना रहा था।

यह भी पढ़ें- 10 साल पहले दूसरी शादी करने पर सेना अधिकारी को किया था बर्खास्त, अब पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

राजनगर एक्सटेंशन में अगस्त महीने में 10 दिन में लगभग चार सोसायटियों में बने मंदिरों में चोरों ने दानपेटियां चोरी कर लीं या फिर दानपेटियों से नकदी उड़ा ले गए।

यह भी पढ़ें- ED Raid: ईडी ने 15 ठिकानों पर मारा छापा, 200 करोड़ की संपत्ति...; वाटिका लिमिटेड के प्रमोटर्स पर दर्ज हुई थी FIR

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें