Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नहाते समय नाबालिग लड़की का चुपके से बना रहा था वीडियो, पड़ोसियों ने ऐसे पकड़ा; मोबाइल चेक करने पर उड़ गए होश

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना के अनुसार 15 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई कि वह 7 जुलाई को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सालापुर खेड़ा स्थित अपने आवास पर स्नान कर रही थी तभी उसे वेंट पर किसी की मौजूदगी का एहसास हुआ। जैसे ही लड़की ने शोर मचाया आरोपी भागने की कोशिश की लेकिन नाबालिग के परिवार के सदस्यों और कुछ पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया।

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में नहाते समय वीडियो बनाने के आरोप में शख्स गिरफ्तार।

पीटीआई, नई दिल्ली। दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में नहाते समय एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के मूल निवासी अनूप कुमार के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि वह दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एक फार्महाउस में माली के रूप में काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना के अनुसार, 15 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई कि वह 7 जुलाई को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सालापुर खेड़ा स्थित अपने आवास पर स्नान कर रही थी, तभी उसे वेंट पर किसी की मौजूदगी का एहसास हुआ। जैसे ही लड़की ने शोर मचाया, आरोपी भागने की कोशिश की लेकिन नाबालिग के परिवार के सदस्यों और कुछ पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया। डीसीपी ने कहा, कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध को पकड़ लिया।

मोबाइल चेक करने पर मिले आपत्तिजनक वीडियो

मीना ने कहा, "जब उसके मोबाइल फोन की जांच की गई तो कुछ आपत्तिजनक वीडियो मिले।" पुलिस ने कहा कि आरोपी पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 77 (किसी महिला की सहमति के बिना उसकी निजी तस्वीरें देखना, कैप्चर करना या प्रसारित करना) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- गिरोह का पर्दाफाश: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच तस्कर, जांच में खुले बड़े राज, पढ़िए चालक से कैसे बना सरगना?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर