Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रात में 12 बजे मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचा युवक, पुलिस ने खोलकर देखा तो खिसक गई जमीन

अवैध हथियारों का सप्लायर सोनू आठ फरवरी की रात इटावा से अवैध पिस्टल लेकर दिल्ली में सप्लाई करने के लिए आनंद विहार बस अड्डे पर आएगा। इसको लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी। रात करीब 12 से 1230 के बीच आनंद विहार बस अड्डे पर पहुंच जाएगा। उसके पास से दो गत्ते के मिठाई के डब्बे मिले।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 09 Feb 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
रात में 12 बजे मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचा युवक

मनीष राणा, नई दिल्ली। मिठाई का डिब्बा देखते ही मन में विचार आता है कि इसके अंदर मीठा ही होगा। मगर जब डिब्बा खुलते ही उसमें अत्याधुनिक पिस्टल के साथ कारतूस दिखाई दे तो चौंकना स्वाभविक है। कुछ इसी तरह बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा (Crime Branch) की टीम भी चौंक गई। जब आनंद विहार बस अड्डे के बाहर मिठाई के डिब्बे में रखकर अवैध पिस्टल और कारतूस सप्लाई करने वाला टीम के हत्थे चढ़ा।

दिल्ली में करता था सप्लाई

आरोपी के पास से मिठाई के दो डिब्बों में दो अत्याधुनिक पिस्टल व 40 कारतूस बरामद हुए है। आरोपी की पहचान नई दिल्ली के रघुबीर नगर निवासी राहुल कुमार उर्फ सोनू के रूप में हुई है। आरोपी उप्र के इटावा से लाकर बदमाशों को अवैध पिस्टल सप्लाई करता है।

रात में बस अड्डे पर पहुंचा युवक

दिल्ली पुलिस अपराध शाखा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इटावा से लाकर दिल्ली में अवैध पिस्टल सप्लाई करने वाला हथियारों का सप्लायर सोनू आठ फरवरी की रात इटावा से अवैध पिस्टल लेकर दिल्ली में सप्लाई करने के लिए आनंद विहार बस अड्डे पर आएगा। वह इटावा से बस में बैठकर आ रहा है और रात करीब 12 से 12:30 के बीच आनंद विहार बस अड्डे पर पहुंच जाएगा।

गत्ते के मिले दो मिठाई के डिब्बे

इसके बाद टीम मुखबिर को साथ लेकर आनंद विहार बस अड्डे पहुंची और अड्डे के बाहर तैनात रही। रात में लगभग 12:38 बजे पुलिस टीम ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के बैग की जांच की गई तो उसमें से इटावा के मशहूर हलवाई के नाम के दो गत्ते के मिठाई के डब्बे मिले। जब टीम ने डिब्बों को खोलकर देखा तो दोनों से एक एक अत्याधुनिक पिस्टल और 20-20 कारतूस बरामद हुए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह बदमाशों को पिस्टल सप्लाई करता है। यह पिस्टल उसे राहुल सट्टे वाले को देनी थी, जिसे पहले भी उसने दो पिस्टल दी हुई हैं। पुलिस इस अपराध में संलिप्त लोगों की तलाश में जुटी है।

 तिहाड़ जेल के पूर्व जेल अधीक्षक के खिलाफ होगी CBI जांच, AAP के इस बड़े नेता के इशारे पर 10 करोड़ की उगाही का आरोप

Delhi Crime: शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में युवक को पेट में मारी गोली, शख्स की हालत गंभीर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर