Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro: चलती मेट्रो में 'गुलाबी शरारा' पर शख्स ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO वायरल

दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो में एक शख्स गुलाबी शरारा गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो कोई और शख्स बना रहा है और युवक कान में ईयरफोन लगाकर बेफिक्र होकर डांस कर रहा है। आसपास खड़े लोग कौतूहल से उस शख्स को देख रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर सत्य देव निषाद नामक शख्स की आईडी से शेयर किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 17 Dec 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में शख्स के 'गुलाबी शरारा' का डांस वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में इन दिनों सोशल मीडिया रील्स बनाने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इंस्टाग्राम पर इस तरह के वीडियोज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कई बार लोग आपत्तिजनक गतिविधियां करते भी मेट्रो में देखे गए हैं। वहीं आपत्तिजनकर ड्रेस में भी लड़कियां सुर्खियां बटोर रही है। वहीं फिल्मी गानों पर डांस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में एक शख्स 'गुलाबी शरारा' गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो कोई और शख्स बना रहा है और युवक कान में ईयरफोन लगाकर बेफिक्र होकर डांस कर रहा है। आसपास खड़े लोग कौतूहल से उस शख्स को देख रहा है। कई लोग अपने कामों में व्यस्त हैं तो कोई डांस देखकर मुस्कुरा रहा है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर सत्य देव निषाद नामक शख्स की आईडी से शेयर किया गया है। उसने इस वीडियो को 6 दिसंबर को पोस्ट किया है, जिसपर करीब 5 लाख लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Satay Dev Nishad (@mr_hobbit_)

ये भी पढ़ें- Delhi Weather Update: दिल्ली में कड़ाके की ठंड शुरू, न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज; कोहरे से विजिबिलिटी हुई कम

यूजर्स ने कई मजेदार रिएक्शन

इस वायरल वीडियो पर कई यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर्स ने लिखा- बिना किसी डर के बढ़िया परफॉर्मेंस। कई यूजर्स ने शख्स की कोरियोग्राफी की तारीफ की। एक अन्य शख्स ने लिखा- सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह के डांस कते लिए आपको बहुत साहस की जरूरत होती है। एक अन्य ने लिखा- बंदे में क्या कॉन्फिडेंस है। उम्दा प्रदर्शन।

मेट्रो प्रशासन ने किया था आगाह

बता दें, मेट्रो प्रशासन ने ट्रेन के अंदर इस तरह की गतिविधियों को लेकर समय-समय पर आगाह करती रही है। हर प्लेटफॉर्म पर बकायदा बड़े-बड़े बैनर लगाकर सोशल मीडिया रील बनाने से परहेज करने की बात कही गई है। बावजूद इसके लोग ऐसी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो प्रमुख ने हाल ही में कहा था कि अगर कोई भी यात्री मेट्रो या मेट्रो परिसर में आपत्तिजनक हरकतें देखे जाते हैं तो इसकी सूचना सुरक्षाकर्मियों को दें। आपत्तिजनक हरकतों से यात्रियों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है। 

ये भी पढे़ं- Delhi: मयूर विहार के चिल्ला गांव में पेपर गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल के 12 वाहन मौके पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर