Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Lift Accident: दिल्ली में निर्माणाधीन चार मंजिला बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, पिता की मौत; बेटे की हालत गंभीर

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में बुधवार को एक इमारत की लिफ्ट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 26 Oct 2022 08:41 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, पिता की मौत; बच्चे की हालत गंभीर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में बुधवार को एक इमारत की लिफ्ट गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मृतक की पहचान जैतपुर एक्सटेंशन के रहने वाले नवाब शाह के रूप में हुई है। हादसे का कारण तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट टूटना बताया जा रहा है। पुलिस ने इमारत के मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

अपोलो अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस के अनुसार, जसोला विहार में बन रही एक चार मंजिला इमारत की लिफ्ट टूट जाने के कारण मंगलवार को हादसा हुआ। लिफ्ट से गिरकर इसमें काम करने वाले नवाब शाह बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उन्हें सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें- Hapur News: हापुड़ में रिश्तों का कत्ल, संपत्ति के लिए पोते ने दादा का गला दबाकर मौत के घाट उतारा

इलाज के दौरान मौत, कई सालों से चल रहा काम

हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, जसोला विहार में चार मंजिला इमारत के निर्माण का कार्य पिछले दो-तीन सालों से चल रहा है। बुधवार को अचानक लिफ्ट टूट गई। इसमें सवार मजदूर नवाब शाह नीचे गिर गए जिसमें उसके दोनों दो पैर कट गए थे। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर