Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के होटल में पंखे से लटका मिला युवक, पुलिस ने शुरू की जांच

मंगलवार को दिल्ली के देवली रोड स्थित एक होटल में एक शख्स पंखे से लटका मिला है। पुलिस ने सूचना के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर एम्स शवगृह में रखवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 14 Mar 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के होटल में पंखे से लटका मिला युवक, पुलिस ने शुरू की जांच।

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली पुलिस के ने मंगलवार को बताया कि देवली रोड स्थित एक होटल में 23 वर्षीय एक युवक पंखे से लटका मिला है। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, "12 और 13 मार्च की दरम्यानी रात देवली रोड स्थित एक होटल से नेब सराय थाने को फांसी लगाने की कॉल आई। पुलिस मौके पर पहुंची और एक व्यक्ति को कमरे में पंखे से लटका पाया।"

दिल्ली पुलिस के अनुसार, क्राइम टीम ने शव का निरीक्षण किया, जिसे सीआरपीसी की धारा 174 के तहत उचित कार्यवाही करने के लिए एम्स के शवगृह में भेज दिया है।

पुलिस ने जब होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पाया कि दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स होटल में घुसा था। अधिकारी ने कहा, "बाद में पता चला कि दिल्ली पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति होटल में घुसा था और ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में तैनात कॉन्स्टेबल नबाब के रूप में अपना परिचय दिया था। हालांकि, वह अपना कोई भी पहचान पत्र पेश नहीं कर सका।" सीसीटीवी फुटेज में दिखे शख्स के खिलाफ फर्जीवाडा करने का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर