Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: शख्स को चाकू से वार कर किया घायल, आपसी रंजिश के चलते पीड़ित के घर में लगा दी थी आग

राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ कम नहीं हो रहा। हाल ही में चाकूबाजी की एक घटना सामने आई है जहां आपसी रंजिश के चलते एक शख्स को चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया। इससे पहले बीते साल पीड़त के भाई की आंख पर हमला कर दिया था और उसके घर में आग लगा दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 01 Feb 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
राजधानी दिल्ली में चाकू से हमला कर शख्स को किया घायल।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में आपसी झगड़े में चाकू से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार को सुभाष प्लेस थाने को एक महिला ने कॉल कर बताया कि कुछ आरोपियों ने उसके भाई की जांघ पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित को रोहिणी के बीएसए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित की पहचान रोहिणी के जेजे कॉलोनी निवासी पंकज (22) के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने बुधवार को अपनी बहन आशा के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि बीते साल 11 अक्टूबर को अनस उर्फ राहुल और उसका दोस्त हर्षी ने उसके भाई पीयूष की आंख पर हमला कर दिया, जिस कारण उसकी रोशनी चली गई। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ बुध विहार थाने में केस दर्ज कराया गया। 

ये भी पढ़ें- कड़ाके की ठंड, भारी बारिश और तेज हवाओं ने बढ़ाई दिल्ली वालों की परेशानी, सड़कों पर जलभराव से जगह-जगह लग रहा जाम

आरोपियों ने शिकायतकर्ता के घर लगा दी आग

इसके बाद आरोपियों ने उस पर केस रफा-दफा करने का दबाव बनाया। जब वह नहीं माना तो आरोपियों ने पीड़ित के घर में आग लगा दी। इस मामले में भी पुलिस से शिकायत की गई। पीड़ित ने आरोपियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान इसका विरोध किया। इसके बाद अनस ने कुछ लड़कों को धमकाने के लिए भेजा। इस दौरान ही पंकज पर चाकू से हमला कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- Rashtriya Arogya Mela: दिल्ली में आज से चार दिवसीय राष्ट्रीय आरोग्य मेला शुरू, जानें खुद को स्वस्थ रखने के तरीके

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें