Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में पिता ने उठाया खौफनाक कदम: पहले मासूम बच्चे को मार डाला, फिर खुद आत्महत्या का किया प्रयास

दिल्ली के भारत नागर एरिया में एक पिता ने खौफनाक कदम उठाया है। पिता के खौफनाक कदम से इलाके में सनसनी फैल गई है। 35 वर्षीय पिता ने अपने दो मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें छोटे बच्चे की मौत हो गई। वहीं बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। बाद में उसने खुद भी जान देने की कोशिश की।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 21 Nov 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में पिता ने उठाया खौफनाक कदम: पहले मासूम बच्चे को मार डाला,

पीटीआई, नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नागर एरिया में एक पिता ने खौफनाक कदम उठाया है। 35 वर्षीय पिता ने अपने दो मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें छोटे बच्चे की मौत हो गई। वहीं, बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बच्चों पर धारदार हथियार से हमला

बच्चों पर हमला के बाद उसने भी आत्महत्या का प्रयास किया। बड़े बच्चे और पिता अस्पताल में इलाज चल रहा है। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि जेजे कॉलोनी निवासी राकेश ने पत्नी से विवाद के बाद अपने दो मासूम बच्चों (02 साल और 05 साल) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। राकेश बेरोजगार और शराबी है।

पत्नी से हो गया था विवाद

पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम राकेश का अपनी पत्नी से विवाद हो गया और उसने खुद को दोनों बेटों के साथ एक कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद उसने बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया और बाद में आत्महत्या का प्रयास किया।

घायलों को अस्पताल ले जाया गया

पुलिस के मुताबिक, शाम करीब साढ़े छह बजे घटना की सूचना मिलने के बाद भारत नगर थाने की एक टीम मौके पर पहुंची। घायलों को दीप चंद बंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया।

छोटे बेटे की अस्पताल में मौत

राकेश के छोटे बेटे की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि उनका और उनके पांच साल के बड़े बेटे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए राकेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली AIIMS की डॉक्टर ने सहकर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, फिर कराया गर्भपात; केस दर्ज

यह भी पढ़ें- दिल्ली में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार की टक्कर से पिता और दो पुत्रों की मौत, मां घायल