Move to Jagran APP

दिल्ली के VVIP रायसीना रोड पर हिट एंड रन का केस, क्रेटा कार ने स्कूटी सवार को कुचला

दिल्ली के VVIP इलाके रायसीना रोड पर काले रंग की क्रेटा कार ने स्कूटी सवार को कुचल दिया। स्कूटी सवार की मौत हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 30 Jun 2019 01:38 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के VVIP रायसीना रोड पर हिट एंड रन का केस, क्रेटा कार ने स्कूटी सवार को कुचला

नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। दिल्ली के VVIP इलाके रायसीना रोड पर काले रंग की क्रेटा कार ने स्कुटी सवार को कुचल दिया। स्कूटी सवार धीरज की हुई मौत। घटना को अंजाम देकर कार चालक फरार हो गया। घटना सुबह 5 बजकर 38 मिनट की है। जब धीरज अपने घर से वॉक करने निकला था। उसी दौरान ये घटना हुई। पुलिस को 5 बजकर 45 मिनट पर घटना की सूचना मिली है।

धीरज संसद मार्ग थाने के फ्री चर्च में रहता था। उसके परिवार का आरोप है की चर्च की कमेटी से उनका पुराना जमीन को लेकर विवाद चल रहा है और चर्च कमेटी के लोग धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव डाल रहे थे। ये एक्सीडेंट नही बल्कि धीरज को जानबूझकर मारा गया है। पुलिस ने धीरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर क्रेटा कार की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक अभी सिर्फ एक्सीडेंट का केस दर्ज हुआ है। जांच जारी है। पीड़ित पक्ष बाल्मीकि समाज से आता है। उनका कहना है वो पिछले 50 साल से चर्च में रह रहे हैं और चर्च कमेटी और इस पक्ष का कोर्ट में भी सिविल मामला चल रहा है। मृतक लोक जन शक्ति पार्टी से जुड़ा था।

दिल्ली-NCR से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण व ताजा खबरों के लिए यहां करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।