Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली में फिर चाकूबाजी, शास्त्री पार्क इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या

राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला शास्त्री पार्क इलाके का है। जहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जिंदगी की भीख मांगते हुए युवक की जान चली गई। लेकिन इस खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए आरोपितों के हाथ नहीं कांपे। मामले में दो युवकों को अरेस्ट किया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 18 Aug 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गया युवक। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार तब तक किए गए जब तक उसकी जान नहीं चली गई। वह आरोपितों से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपितों का कलेजा और हाथ नहीं कांपे।

मृतक की पहचान समीर खान के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, उनकी पहचान ईशान और अमन के रूप हुई है।

घटना शनिवार रात 09:40 बजे की बताई जा रही है। पीसीआर कॉल मिलने पर युवक को 10:40 बजे जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में धारा 103(1)/3(5) थाना शास्त्री पार्क में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: मकान मालिक के बेटे ने बच्ची से किया दुष्कर्म, टीवी दिखाने के बहाने लाया था घर

निजी बस का कंडक्टर था समीर

20 वर्षीय समीर पेशे से निजी बस का कंडक्टर था। समीर के सीने के बाएं हिस्से पर चाकू से वार कर हत्या की गई है। समीर का भाई सैफ अली खान थाना शास्त्री पार्क का बीसी है। उस पर डकैती, झपटमारी और चोरी समेत 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दो आरोपी गिरफ्तार

  • इशान उम्र 18 साल, उसने मृतक को चाकू मारा था। 12वीं कक्षा में पढ़ता है।
  • अमन उर्फ ​​मोहम्मद कैफ उम्र 18 साल, अपने चाचा की दुकान में नाई का काम करता है।

हत्या के पीछे का कारण

ईशान ने कल सोहेल की बहन के साथ बदसलूकी की थी। सोहेल समीर (मृतक) का दोस्त है। शाम को समीर और सोहेल ने ईशान को रोका और उसे थप्पड़ मारे। कुछ देर बाद ईशान ने अपने दोस्त अमन और सनम को इकट्ठा किया और समीर को फोन किया। जब समीर आया तो ईशान ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया। ईशान और अमन उर्फ ​​मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।