Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली के फिर चाकूबाजी, तिगडी इलाके में युवक की चाकू गोदकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली के तिगडी थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय वक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी कमल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उस पर चाकू के कई वार किए गए। घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी रितिकेश (19) के रूप में हुई है।

By rais rais Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
पड़ोसी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। तिगडी थाना क्षेत्र में पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में रविवार रात एक युवक ने चाकू गोदकर पड़ोसी की हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित रितिकेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक देर शाम संगम विहार स्थित एक भवन के नीचे चाकूबाजी की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस को घायल अवस्था में कमल सिंह नामक युवक मिला। उस पर चाकू के हमले के कई गहरे घाव थे। शरीर लहूलुहान था। उसे एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को भी दबोच लिया, जो उसी बिल्डिंग में रहता था। आरोपित से पूछताछ कर हत्या के कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है।

पैसे के विवाद में युवक की हत्या

उधर, वसंत कुंज दक्षिणी थाना क्षेत्र में दो दोस्तों ने एक युवक को चाकू गोद कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 23 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपित भूरा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में भूरा ने बताया कि शनिवार शाम साहिल जुआ खेलते समय पैसे हार गया था, जिसके बाद उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान उसने मिथुन के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। साहिल अपने परिवार के साथ ई-24, नाला कैम्प रंगपुरी पहाड़ी इलाके में रहता था।

परिवार में पिता संतोष और अन्य सदस्य हैं। वह एयरपोर्ट पर माल लोडिंग का काम करता था। पुलिस को रविवार की शाम को साहिल का शव एक प्लाट में पड़ा हुआ था। पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू की और भूरा को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मिथुन की तलाश में छापेमारी कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें