Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में युवक को 8 नाबालिगों ने जमकर पीटा, चाकू से ताबड़तोड़ वार कर की हत्या; CCTV में दिखे हमलावर

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके में आठ नाबालिग आरोपितों ने मिलकर करीब एक साल पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए एक 20 वर्षीय युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। मामले की सूचना पर संगम विहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आठों नाबालिगों को पकड़ लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में युवक को 7-9 नाबालिगों ने जमकर पीटा, चाकू से ताबड़तोड़ किए वार; CCTV में दिखे हमलावर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके में आठ नाबालिग आरोपितों ने मिलकर करीब एक साल पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए एक 20 वर्षीय युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। मामले की सूचना पर संगम विहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आठों नाबालिगों को पकड़ लिया है।

मृतक की पहचान संगम विहार के गली संख्या-523 के मो. दिलशाद के रूप में हुई। हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

घायल हालत में लाया गया अस्पताल

दक्षिणी जिले की पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि नौ सितंबर की शाम करीब 07:30 बजे मजीदिया अस्पताल से सूचना मिली थी कि तुगलकाबाद एक्सटेंशन के पास एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू मार दिया है। पीड़ित को घायल हालत में अस्पताल लाया गया है।

शरीर कई हिस्सों में चाकू से हमला

सूचना के बाद अस्पताल पहुंचने पर वहां पुलिस को मो. दिलशाद मिले। उनकी हालत गंभीर थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वह बयान देने की स्थिति में नहीं थे। उनके छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से कई वार किए गए थे।

सफदरजंग अस्पताल में तोड़ा दम

हालत गंभीर होने के कारण दिलशाद को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां पर रविवार को दिलशाद ने दम तोड़ दिया। इसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर आठों नाबालिग आरोपितों को पकड़ लिया गया।

नाबालिगों ने हत्या की बताई वजह

पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि करीब एक साल पहले उनके ग्रुप के लोगों का जाट धर्मशाला के पास कुछ डीजे वालों से झगड़ा हुआ था। उनमें दिलशाद भी शामिल थे। शनिवार शाम दिलशाद ने उनके समूह के एक लड़के के साथ उसी झगड़े को लेकर मारपीट की।

इसके बाद सभी नाबालिगों ने मिलकर उन पर चाकू से वार कर पीड़ित को गंभीर रुप से घायल कर दिया और इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Delhi: जमानत पर बाहर आए हत्यारोपित ने गवाह पर सूए से किया जानलेवा हमला, बदमाश के चेहरे से जैसे ही हटा नकाब...