Move to Jagran APP

Delhi News: तिमारपुर में शराब को लेकर विवाद में युवक को मारा ईंट, अस्पताल में तोड़ा दम

22 फरवरी की सुबह तिमारपुर पुलिस को बंसल स्वीट के पास झगडे़ की पीसीआर काल मिली थीजिसमें काल करने वालो ने बताया कि बंसल स्वीट शाप के पास झगड़ा हो रहा है। मौके पर पहुंच पुलिस को वहां एक शख्स रमेश जख्मी मिला। परिवार के सदस्य घायल को अस्पताल लेकर गए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji Tiwari Updated: Thu, 22 Feb 2024 09:59 PM (IST)
Hero Image
तिमारपुर में शराब को लेकर विवाद में युवक को मारा ईंट

जागरण संवाददाता,नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में शराब को लेकर आपस में हुए कुछ विवाद में पास में पड़ी ईंट मारकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 53 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना में दूसरे घायल के बयान के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि 22 फरवरी की सुबह तिमारपुर पुलिस को बंसल स्वीट के पास झगडे़ की पीसीआर काल मिली थी,जिसमें काल करने वालो ने बताया कि बंसल स्वीट शाप के पास झगड़ा हो रहा है।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मौके पर पहुंच पुलिस को वहां एक शख्स रमेश जख्मी मिला। परिवार के सदस्य घायल को अस्पताल लेकर गए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। जांच में एक सनी नाम का शख्स जख्मी मिला। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

जिसके आधार पर पुलिस ने तिमारपुर झुग्गी में रहने वाले आरोपित राज को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि शराब को लेकर विवाद के बाद आरोपित ने पास में पड़ी ईंट से मृतक पर वार किए थे। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।