Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Sisodia Arrest: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने दिखाए तेवर, कहा- यह गंदी राजनीति है

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने सड़क से लेकर ट्वीटर तक हड़कंप मचा दिया है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष बेकसूर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 26 Feb 2023 08:53 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने सड़क से लेकर ट्वीटर तक हड़कंप मचा दिया है।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने सड़क से लेकर ट्वीटर तक हड़कंप मचा दिया है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष बेकसूर हैं। डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी पर को लेकर सीएम ने कहा, ''उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है। मनीष की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा।''

इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा।

मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे केजरीवाल

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनके घर पहुंचे हैं। केजरीवाल के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके घर पहुंचे हैं।  

— ANI (@ANI) February 26, 2023

8 घंटे तक चली पूछताछ

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई ने आठ घंटों तक पूछताछ की। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को सीबीआई के मुख्यालय तलब किया था। मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 19 फरवरी को बुलाया था। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के बजट के कार्य के चलते सीबीआई से 26 फरवरी को पेश होने का अनुरोध किया था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें