Move to Jagran APP

'अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर CM आतिशी करवा रहीं दिल्ली के काम', पदयात्रा में बोले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने दिल्ली के विकास में बाधा डाली लेकिन अरविंद केजरीवाल ने वापस आकर सारे रुके काम शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के स्कूलों अस्पतालों को ठीक किया और लोगों को 24 घंटे मुफ्त बिजली दी। उन्होंने कहा कि अब जब केजरीवाल बाहर आ गए हैं तो दिल्लीवालों के सारे काम होंगे।

By Gautam Kumar Mishra Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 21 Oct 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया सोमवार को पदयात्रा के क्रम में बिजवासन विधानसभा क्षेत्र स्थित सालापुर पहुंचे।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता तथा प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को पदयात्रा के क्रम में बिजवासन विधानसभा क्षेत्र स्थित सालापुर पहुंचे। इस दौरान जनता से संवाद के क्रम में मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आकर आतिशी को मुख्यमंत्री बनाया। अब केजरीवाल के निर्देश पर आतिशी दिल्ली के काम करवा रही हैं।

भाजपा पर निशाना साधते हुए सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने इस साल दिल्ली की जो सड़कें ठीक नहीं होने दी थीं, वैसी सड़कें अब अरविंद केजरीवाल ने ठीक करवानी शुरू कर दी हैं। मोहल्ला क्लीनिक बंद करवाने शुरू कर दिए थे, वो फिर से शुरू हो गए हैं। इन्होंने बिजली के बिल पर भी कब्जा करने की कोशिश की थी, लेकिन अरविंद केजरीवाल के आने के बाद दिल्ली में 24 घंटे बिजली चलती रहेगी। इन्होंने तीर्थयात्रा बंद कर दी थी जो फिर से शुरू हो गई है।

जेल से बाहर आकर केजरीवाल करवा रहे सारे काम: सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के स्कूल, अस्पताल ठीक कर रहे थे, उन्होंने लोगों को 24 घंटे और मुफ्त बिजली समेत कई सुविधाएं दीं, लेकिन भाजपा ने उन्हें जेल में डलवा दिया। आज भाजपा के किसी राज्य में मुफ्त बिजली तो दूर 24 घंटे बिजली तक नहीं आती है, वे लोग सवाल कर रहे हैं कि उनके राज्य में भी ये सुविधाएं क्यों नहीं मिल रही हैं। भाजपा ने केजरीवाल के दिल्ली के काम रोकने और जनता को परेशान करने के लिए अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा था, लेकिन वापस आकर वे सारे रुके काम करा रहे हैं।

सात दिवसीय फूल वालों की सैर 2024 उत्सव की शुरुआत

बता दें, सीएम आतिशी ने सोमवार को सात दिवसीय फूल वालों की सैर 2024 उत्सव की शुरुआत की। इस मौके पर आयोजक शहनाईवादकों के साथ दिल्ली सचिवालय पहुंचे और सीएम आतिशी को फूलों का पंखा भेंट किया। मुख्यमंत्री आतिशी ने फूलवालों की सैर की शुरुआत के मौके पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि फूलवालों की सैर सिर्फ़ एक सात दिन त्यौहार नहीं बल्कि हमारी गंगा-जमुनी तहजीब का प्रतीक है और आज के दौर में सभी को इन प्रतीकों की बहुत जरूरत है।

यह भी पढ़ेंः कैसे खत्म होगी दिल्ली की सड़कों से धूल! 224 मशीनों की है जरूरत लेकिन 52 से ही चल रहा है काम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।