Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तिहाड़ से बाहर आते ही एक्शन में सिसोदिया, शाम 6 बजे बुलाई पार्टी के बड़े नेताओं की मीटिंग

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को अपने आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है। तिहाड़ से बाहर आते ही वह पार्टी गतिविधियों में शामिल हो गए हैं। इसको देखते हुए आज शाम 6 बजे आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई गई है। इसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं को बुलाया गया है। यह बैठक सिसोदिया के आवास पर होगी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 11 Aug 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया ने बुलाई पार्टी नेताओं की बैठक।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ से बाहर आते ही एक्शन में आ गए हैं। सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की कमान संभाल ली है। इसको देखते हुए आज शाम 6 बजे आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई गई है। इसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं को बुलाया गया है। यह बैठक मनीष सिसोदिया के आवास पर होगी।

पार्टी ने एक बयान में कहा कि बैठक का नेतृत्व आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया करेंगे, जिन्हें शुक्रवार को जमानत पर जेल से रिहा किया गया था। बता दें, पूर्व उपमुख्यमंत्री को कथित दिल्ली आबकारी नीति में घोटाले से जुड़े मामलों में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी। उन्हें राहत तब दी गई, जब अदालत ने कहा कि बिना मुकदमे के 17 महीने की लंबी कैद ने उन्हें त्वरित न्याय के अधिकार से वंचित कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 'मैंने भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए उठाई आवाज', AAP नेता संजय सिंह ने बताया उन्हें क्यों भेजा गया था जेल!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर