Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीष सिसोदिया ने वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से की मुलाकात, जताया आभार

AAP के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से उनके आवास पर मुलाकात की। सिसोदिया ने उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आतिशी भी मौजूद रहे। बता दें अभिषेक मनु सिंघवी ही केजरीवाल और सिसोदिया का केस लड़ते आ रहे हैं। इन्होंने ही सिसोदिया को जमानत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 10 Aug 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया ने शनिवार को वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से उनके आवास पर मुलाकात की।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। AAP के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से उनके आवास पर मुलाकात की। सिसोदिया ने उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आतिशी भी मौजूद रहे। बता दें, अभिषेक मनु सिंघवी ही केजरीवाल और सिसोदिया का केस लड़ते आ रहे हैं। इन्होंने ही सिसोदिया को जमानत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले, जेल से बाहर निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने उनका केस लड़नेवाले वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने संविधान का इस्तेमाल करते हुए कल तानाशाही को कुचला। मैं उन वकीलों का भी शुक्रगुजार हूं जो यह लड़ाई लड़ रहे थे। वो वकील एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट धक्के खा रहे हैं। मेरे लिए अभिषेक मनु सिंघवी भगवान स्वरूप हैं।

ये वकील बीजेपी के सच को किया उजागर: सिसोदिया

उन्होंने कहा था कि अभिषेक मनु सिंघवी ने इस कानूनी लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया और वो जल्द ही अरविंद केजरीवाल को भी बाहर लेकर आएंगे। अभिषेक मनु सिंघवी, दयानंद कृष्ण और मोहित माथुर का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने बहुत बेबाकी के साथ अदालत के सामने ईडी, सीबीआई और भारतीय जनता पार्टी के सच को उजागर किया।

यह भी पढ़ें- 'विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जमानत जब्त कराएंगे', मनीष सिसोदिया की रिहाई पर बोले संजय सिंह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर